असिन ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो, क्यूट अरिन यूं झंडा लहराती आईं नजर....देखें Video

बॉलीवुड फिल्म 'गजनी' में आमिर खान के साथ शानदार किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस असिन (Asin) इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी अरिन का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
असिन (Asin) ने शेयर किया बेटी अरिन का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'गजनी' में आमिर खान के साथ शानदार किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस असिन (Asin) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. फिल्म 'गजनी' में उनके किरदार ने दर्शकों का दिल जित लिया था. असिन अपने एक्टिंग और स्टाइल से फैन्स के दिलों पर आज भी राज करती हैं. वहीं हालही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस मौके पर अपनी बेटी अरिन का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनकी तीन साल की बेटी हाथ में तिरंगा झंडा थामे बगीचे के चारों ओर दौड़ लगा रही थीं.

बेटी अरिन का वीडियो किया शेयर

असिन (Asin) ने नेति का ये प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी क्यूट सी बेटी हाथों में झंडा लिए घूमते हुई नजर आ रही हैं. असिन की बेटी ने वीडियो में एक पारंपरिक सफेद कुर्ता-पजामा पहना हुआ, जबकि उसके बाल खुले है. अरिन का ये क्यूट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

बता दें, साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी असिन ने शादी के बाद ही फिल्मों से दूरी बना ली है. फिल्म 'खिलाड़ी 786' में असिन ने अक्षय कुमार के साथ काम किया और अक्षय ने ही असिन और राहुल को भी मिलवाया था. अक्षय, असिन के बेहद करीबी दोस्तों में से एक हैं. असिन की आखिरी फिल्म ऑल इज वेल 2015 में आई थी.

Featured Video Of The Day
Jharkhand:आज विधानसभा में Hemant Soren सरकार का विश्वासमत, सोरेन के पास बहुमत का आंकड़ा
Topics mentioned in this article