एशिया कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान से हारा भारत, फिल्मी सितारों ने जताया दुख

Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर 4 राउंड के मुकाबले में भारत विरोधी टीम पाकिस्तान से हार गया है. एशिया कप में दूसरी बार इन दोनों टीमों का मुकाबला हुआ था. पहले बैटिंग करते हुए भारत ने पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
A
नई दिल्ली:

एशिया कप के सुपर 4 राउंड के मुकाबले में भारत विरोधी टीम पाकिस्तान से हार गया है. एशिया कप में दूसरी बार इन दोनों टीमों का मुकाबला हुआ था. पहले बैटिंग करते हुए भारत ने पाकिस्तान के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा. भारत की पारी में ओपनिंग जोड़ी की धमाकेदार शुरुआत, फिर विराट कोहली के अर्धशतक मारा था, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी रिजवान ने अपनी बैटिंग का शानदार प्रदर्शन दिखाया और जीत हासिल की. एशिया कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर भारत में शोक का माहौल है. 

भारत की इस हार पर बॉलीवुड के कई सितारे अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. कई सितारों ने सोशल मीडिया पर भारत की हार पर सोशल मीडिया के जरिए दुख जताया है.  

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

बात करें मैंच की तो भारतीय टीम की तरफ से केएल राहुल और रोहित ने ओपनिंग साझेदारी की. भारत ने अपने पावरप्ले 62 रन बना डाले जो कि पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा थे. रोहित और राहुल दोनों ने मिलकर इस दौरान 4 छक्के और 4 चौके लगाए. इस पावर प्ले में आक्रमक बल्लेबाजी की मदद से ही टीम 181 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो पाई. विराट कोहली अब अपने आलोचकों को लगातार अपने बल्ले से जवाब दे रहे हैं. विराट कोहली ने पिछले मैच में हांगकांग के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली थी और अब पाकिस्तान के खिलाफ बेहद आत्मविश्वास के साथ एक और अर्धशतकीय पारी खेली. विराट कोहली की यह 32वीं अर्धशतकीय पारी थी .

दीपक हुड्डा का एक अपर कट शॉट देखकर हर कोई हैरान रह गया. उनके साथ उस समय विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे. दूसरे एंड पर खड़े विराट कोहली भी इस शॉट को देखकर बस देखते ही रह गए. दीपक के इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Featured Video Of The Day
West Bengal Flood: Mamata Banerjee के गुस्से ने कहां पर लगा दिया 18 किलोमीटर लंबा जाम?