'आश्रम' की बबीता जी ने किया जोरदार डांस, त्रिधा चौधरी का ये अवतार देख बाबा निराला भी कहने लगेंगे 'जप नाम'

वेब सीरीज आश्रम (Ashram) की अभिनेत्री त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) एक्टिंग के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इस वेब सीरीज में उन्होंने बाबा निराला की खास बबीता का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
अभिनेत्री त्रिधा चौधरी
नई दिल्ली:

वेब सीरीज आश्रम (Ashram) की अभिनेत्री त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) एक्टिंग के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इस वेब सीरीज में उन्होंने बाबा निराला की खास बबीता का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया गया है. त्रिधा चौधरी की सोशल मीडिया पोस्ट्स भी अक्सर वायरल होती रहती हैं. उनका अब एक नया वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर त्रिधा चौधरी के फैंस भी हैरान हो सकते हैं. वीडियो में वह जोरदार डांस करती दिखाई दे रही हैं.

त्रिधा चौधरी ने अपने डांस के वीडियो को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. अब त्रिधा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो वह अभिनेता अभिमन्यु दसानी की फिल्म निकम्मा के टाइट सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में त्रिधा चौधरी को ब्लू क्रॉप शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में देखा जा सकता है. वह 'निकम्मा किया' गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए त्रिधा चौधरी ने कैप्शन में लिखा, 'सभी निकम्मों के लिए.' सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. त्रिधा चौधरी के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कई फैंस त्रिधा चौधरी के डांस की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ ने उनकी वेब सीरीज के डायलॉग जप नाम लिखा है. तो कई त्रिधा चौधरी की दसा ही जय कर रहा है. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने त्रिधा चौधरी की डांस की तारीफ की है. 

Featured Video Of The Day
Jitendra Kumar EXCLUSIVE Interview: Kota Factory के जीतू भैया और Panchayat के सचिव जी से खास बातचीत