'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर आशा पारेख का बड़ा बयान, बोलीं- फिल्म ने कमाए 400 करोड़, कश्मीरी हिंदुओं को कितने दिए

पिछले साल आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने भारत में काफी सुर्खियां बटोरी. यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीर पंडितों के नरसंहार पर आधारित थी. हालांकि द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्शन को लेकर लोगों की राय काफी बंटी हुई नजर आई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर आशा पारेख का बड़ा बयान
नई दिल्ली:

पिछले साल आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने भारत में काफी सुर्खियां बटोरी. यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीर पंडितों के नरसंहार पर आधारित थी. हालांकि द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्शन को लेकर लोगों की राय काफी बंटी हुई नजर आई. इस में फिल्मी सितारे भी शामिल है. कई बॉलीवुड सितारों ने जहां विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म की तारीफ की तो कुछ ऐसी भी रहे हैं, जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स की जमकर आलोचना की है. अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement

उन्होंने हाल ही में टीवी चैनल सीएनबीसी आवाज से बातचीत की. इस दौरान आशा पारेख ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स और द केरला फाइल्स को लेकर अपनी राय दी. एक्ट्रेस ने कहा की उन्होंने यह फिल्में नहीं देखी हैं. फिर भी उन्होंने इस तरह की फिल्मों के लेकर चल रहे विवाद को लेकर अपनी राय दी. आशा पारेख ने कहा, मैंने पिक्चर देखी नहीं है, तो मैं कैसे विवाद पर बात करूं ? अगर लोगों को पसंद है तो देखनी चाहिए ऐसी फिल्में. लोगों ने देखी द कश्मीर फाइल्स. मैंने थोड़ा विवादित बयान करना चाहती हूं.

इसके बाद आशा पारेख ने आगे कहा, 'प्रोड्यूसर ने फिल्म से 400 करोड़ रुपये कमाए. तो उन्होंने हिंदू कश्मीरी को कितने पैसे दिए, जो जम्मू में रहते हैं, जिनके पास पानी-बिजली नहीं है. उन्होंने उनको कितना पैसा दिया ? उन्होंने पैसे कमाए हैं, उनका और डिस्टब्यूर का शेयर होगा. चलिए 400 करोड़ रुपये में से 200 करोड़ रुपये कमाए, तो 50 करोड़ भी तो दे सकते थे ना.' आशा पारेश के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर, दर्शन कुमार, प्रकाश बेलावाड़ी, मृणाल कुलकर्णी और चिन्मय मंडलेकर प्रमुख भूमिकाओं में थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India