जमानत की खबर सुनते ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का यूं आया था रिएक्शन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बंबई उच्च न्यायालय ने क्रूज पोत मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तारी के 25 दिनों बाद गुरुवार को जमानत दे दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बंबई उच्च न्यायालय ने क्रूज पोत मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तारी के 25 दिनों बाद गुरुवार को जमानत दे दी. इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैन्स और फिल्मी सितारों ने अपने-अपने तरीके से उन्हें बधाई दी. आर्यन खान को जब ये बात पता चली कि उन्हें जमानत मिल गई है तो काफी खुश हुए. ये बातें एक जेल अधिकारी ने बताई. उन्होंने बताया कि जमानत की सूचना पाकर वो काफी खुश हुए और जेल स्टाफ के प्रति भी आभार जताया. आर्यन को बेल की सूचना शाम करीब 6 बजे दी गई.

आर्यन को मिली जमानत तो शाहरुख खान के बंगले के बाहर फैन्स ने जलाए पटाखे- देखें Video

अधिकारियों ने आगे कहा कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने जेल में रहने के दौरान परिचित कुछ कैदियों के परिवारों को आर्थिक मदद देने का भी वादा किया. उन्होंने उन्हें कानूनी मदद का आश्वासन भी दिया. बता दें कि बंबई उच्च न्यायालय ने मामले में सह-आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गुरुवार को जमानत दे दी. आर्यन, अरबाज और मुनमुन को एनसीबी ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. मामले में करीब 20 लोग गिरफ्तार हुए थे.

आर्यन खान को ड्रग्‍स केस में बेल मिलने पर बॉलीवुड से किसने क्या बोला?

आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत मिलने के बाद बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स जैसे सोनम कपूर, फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया, सुधीर मिश्रा और अभिनेता आर. माधवन, अनिल शर्मा, संजय गुप्ता और सयानी गुप्ता जैसे कलाकारों ने ट्वीट के जरिए खुशी जताई थी.

Advertisement

यह भी देखें: क्रूज ड्रग्‍स मामले में आज या कल जेल से बाहर आएंगे आर्यन खान, इसलिए हो रही है देरी

Featured Video Of The Day
Assam Violence: 'अतिक्रमण' हटाने पर मचा बवाल! झड़प के बाद Police की Firing में 2 लोगों की मौत