आर्यन खान ने किया पहले प्रोजेक्ट का ऐलान, बोले- 'इंतजार नहीं होता' तो शाहरुख ने यूं दिया रिएक्शन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एंटरटेनमेंट जगत में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
डेब्यू के लिए तैयार हैं आर्यन खान
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एंटरटेनमेंट जगत में एंट्री के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के साथ आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. आर्यन ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने अपने पहले राइटिंग प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया है. आर्यन ने स्क्रिप्ट और एक क्लैपबोर्ड के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिस पर 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' लिखा हुआ था. इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि आर्यन फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए आर्यन ने एक कैप्शन भी लिखा, जो लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है.

आर्यन खान ने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'राइटिंग पूरी कर ली है. एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता'. जैसे ही आर्यन खान ने यह पोस्ट शेयर किया, शाहरुख खान और गौरी खान का भी कमेंट झट से आ गया. पिता शाहरुख खान ने लिखा, 'वाह, सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपने पूरे होंगे. बस अब हिम्मत करो. मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारे पहले प्रोजेक्ट के लिए, ये हमेशा स्पेशल होता है'. पापा के इस कमेंट का जवाब देते हुए आर्यन ने लिखा, 'थैंक यू. सेट पर आपके सरप्राइज विजिट का इंतजार है'. 

Advertisement

वहीं मां गौरी खान ने बेटे आर्यन के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, 'देखने का इंतजार नहीं कर सकती'. सिर्फ शाहरुख-गौरी ही नहीं, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी आर्यन को उनके पहले प्रोजेक्ट के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी. भावना पांडे, महीप कपूर, सिकंदर खेर, शनाया कपूर ने भी आर्यन को बधाई दी. बात करें आर्यन की बहन सुहाना खान की तो वे जल्द ही 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'