इस एक्टर के साथ अरुणा ईरानी जानबूझकर करती थीं फ्लर्ट, साथ में सीन शूट करते वक्त जानबूझकर लेती थीं बार-बार टेक, पढ़ें दिलचस्प किस्सा

वैसे अरुणा ईरानी के नाम को किसी पहचान  की जरूरत नहीं है. फिर भी याद दिला दें कि अरुणा ईरानी ने बतौर वैंप और कैरेक्टर रोल में जम कर काम किया है. शानदार एक्ट्रेस होने के साथ साथ वो एक बेहतरीन डांसर भी थीं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
वैम्प के किरदार से फेमस अरुणा ईरानी इस एक्टर के साथ करती थीं फ्लर्ट
नई दिल्ली:

पर्दे के पीछे फिल्मी सितारों की मस्ती के किस्से बड़े दिलचस्प होते हैं. कुछ किस्से ऐसे होते हैं जो खूब सुने और सुनाए जाते हैं या फिल्म से जुड़ कर यादगार बन जाते हैं. लेकिन कुछ किस्से ऐसे होते हैं जो सिर्फ सितारों के जहन में बसे होते हैं और कभी कभी पूछने पर ही वो पुरानी यादें ताजा होती हैं. गुजरे जमाने की दिग्गज अदाकारा अरुणा ईरानी ने भी ऐसा ही एक किस्सा शेयर किया कपिल शर्मा के शो पर. वैसे अरुणा ईरानी के नाम को किसी पहचान  की जरूरत नहीं है. फिर भी याद दिला दें कि अरुणा ईरानी ने बतौर वैंप और कैरेक्टर रोल में जम कर काम किया है. शानदार एक्ट्रेस होने के साथ साथ वो एक बेहतरीन डांसर भी थीं.

किससे करती थीं फ्लर्ट

द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा ने अरुणा ईरानी से सवाल किया कि क्या उन्होंने कभी किसी के साथ फर्ल्ट किया है. इस सवाल का अरुणा ईरानी ने बेबाक तरीके से जवाब दिया. उन्होंने कहा उन्हें शशि कपूर बहुत पसंद थे. ये किस्सा फिल्म फकीरा  से जुड़ा है. अरुणा ईरानी ने कहा कि वैंप कभी भी किसी भी हीरो पर गिरना उनके लिए आसान होता है. फकीरा फिल्म में उन्हें एक सीन में शशि कपूर को गले लगाने का मौका मिला. अरुणा ईरानी ने कस कर शशि कपूर को गले लगाया.

डायरेक्टर ने कट कहा तो क्या हुआ

सीन पूरा हुआ तो डायरेक्टर ने कहा कट और सीन ओके कर दिया. लेकिन अरुणा ईरानी इस बात के लिए तैयार नहीं थीं. वो सीन का एक टेक और करना चाहती थीं. बड़े मजेदार अंदाज में अरुणा ईरानी ने बताया कि शशि कपूर ने उनसे कहा कि सीन ओके है तो वो क्यों टेक करना चाहती हैं. तो, अरुणा ईरानी ने जवाब दिया कि आपको भी जो सीन पसंद आता है उसमें टेक पर टेक लेते हैं तो मुझे भी मौका मिलना चाहिए. अरुणा ईरानी के इस जवाब पर बहुत ठहाके लगे. शो में उनके साथ आई बिंदु  ने भी  शशि कपूर से जुड़ा पुराना किस्सा शेयर किया.

Advertisement

''वह हमेशा मेरा पक्ष लेती रही हैं'' - अपनी मां तनुजा के बारे में काजोल

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?