आखिर क्यों अयोध्या पहुंच कर बेहद निराश हुए अरुण गोविल? रामायण के 'राम' ने कहा- ये नहीं सोचा था

रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल 22 जनवरी को हुए अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अरुण गोविल हुए इस बात से नाराज
नई दिल्ली:

रामानंद सागर की रामायण में भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आए अरुण गोविल 22 जनवरी को हुए अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए. उनके फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया, हालांकि अरुण को वहां से मायूस होकर लौटना पड़ा. भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह से कुछ दिन पहले से ही अरुण गोविल, रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी के साथ वहां पहुंचे हुए थे, लेकिन वे रामलला के दर्शन नहीं कर पाए.

मायूस हुए अरुण गोविल

राम मंदिर पर सवाल किए जाने पर अरुण गोविल ने कहा कि ‘सपना तो पूरा हो गया लेकिन मुझे दर्शन नहीं हुए, मैं कुछ नहीं कह सकता इस समय'. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे फिर से अयोध्या आएंगे और सुकून से श्रीराम के दर्शन करेंगे.

Advertisement

सुनील लहरी ने शेयर किया वीडियो

इसके पहले लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने प्राण प्रतिष्ठा से पहले कहा था कि उन्हें अयोध्या पहुंच दो दिन हो गए लेकिन रहने का ठिकाना नहीं मिला, ऐसे में उन्हें संशय है कि वह कैसे समारोह में शामिल होंगे. हालांकि सुनील प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए और वीडियो भी पोस्ट किया.

ये सितारे हुए शामिल

बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, रणदीप हुड्डा, कंगना रनौत, शंकर महादेवन, सोनू निगम, अनुपम खेर और माधुरी दीक्षित समेत ढेरों सेलेब्स कार्यक्रम का हिस्सा बने और श्रीराम के दर्शन किए. 

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India