Article 370 Box Office Collection Day 10: यामी गौतम की फिल्म ने दसवें दिन भी गाड़ दिए झंडे, कमाई जानकर रह जाएंगे हैरान

Article 370 के साथ यामी गौतम और फिल्म मेकर्स दर्शकों को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. यही वजह रही कि दूसरे वीकएंड पर फिल्म ने अच्छी कमाई की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

यामी गौतम की अर्टिकल 370 को आप एक ऐसी फिल्म कह सकते हैं जिसका क्रेज अभी तक खत्म नहीं हुआ है. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धीरे धीरे बढ़ते बढ़ते अच्छी कमाई कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े किसी दिन घट रहे हैं तो अगले ही दिन बढ़ रहे हैं. इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते 35.6 करोड़ रुपये की कलेक्शन की थी. इसके बाद आया दूसरा शुक्रवार इस दिन Article 370 ने 3 करोड़ कमाए. शनिवार 2 मार्च को इस फिल्म के खाते में 5.5 करोड़ रुपये आए और संडे यानी कि 3 मार्च को फिल्म ने कमाई के मामले में तगड़ी छलांग मारी. आर्टिकल 370 ने रिलीज के दसवें दिन 6.35 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह कुल मिलाकर इस फिल्म ने अब तक 50.45 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है.

फिल्म में नजर आए अमित शाह और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी

ये फिल्म कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने की ऐतिहासिक घटना को दिखाती है. इस फिल्म में यामी गौतम और प्रियमणि लीड रोल में हैं लेकिन इनके अलावा दो लोग जिन्होंने सभी का ध्यान खींचा वो थे किरण कर्माकर और अरुण गोविल. किरण ने गृह मंत्री अमित शाह का रोल स्क्रीन पर उतारा और अरुण गोविल पीएम मोदी के किरदार में नजर आए. इन दोनों ही एक्टर्स ने अपना काम बखूबी किया. खासतौर से अरुण गोविल हूबहू पीएम मोदी की ही तरह दिखे. लुक के मामले में तो उन्होंने 100 पर्सेंट पक्का काम किया था. उन्हें स्क्रीन पर देखकर कई बार तो ऐसा लगा मानो असल पीएम हों. आर्टिकल 370 की मीटिंग्स से जुड़े कई सीन में किरण कर्माकर और अरुण गोविल ने सबको इंप्रेस किया.

Featured Video Of The Day
Latur News: Hostel में जहरीला खाना खाने से 50 छात्राएं बीमार, खाने में छिपकली के होने का आरोप