Bigg Boss OTT 3: टॉयलेट फ्लश ना करने पर इस घरवाले पर भड़के अरमान मलिक, नॉमिनेट हुए ये सदस्य

'बिग बॉस ओटीटी 3' के शुरुआत से ही यूट्यूबर अरमान मलिक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक एक बार फिर एक घरवाले से बहस करते दिखे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फ्लश ना करने को लेकर नैजी पर भड़के अरमान मलिक
नई दिल्ली:

'बिग बॉस ओटीटी 3' के शुरुआत से ही यूट्यूबर अरमान मलिक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में हैं. लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक एक बार फिर एक घरवाले से बहस करते दिखे. अरमान और नैजी के बीच तब झड़प हुई, जब उन्होंने रैपर की हाइजीन पर सवाल उठाया. अरमान ने आरोप लगाया कि नैजी ने टॉयलेट को ठीक से फ्लश नहीं किया. अरमान ने नैजी को सही तरीके से फ्लश न करने के लिए डांटा, जबकि नैजी ने बताया कि वह फ्लश तो करते हैं, लेकिन कभी-कभी जाने से पहले चेक नहीं करते.

इसके बाद अरमान ने नैजी के मैनर्स की आलोचना की और बाद में रणवीर शौरी से इसकी शिकायत की. लवकेश कटारिया ने इस घटना के बारे में अरमान को चिढ़ाते हुए कहा कि अरमान इसे रोज देखता है. अरमान ने कहा कि ऐसा हर रोज होता है. इसके बाद रणवीर ने नैजी को विनम्रता से सलाह दी कि वह जाने से पहले वॉशरूम चेक कर लें, उन्हें याद दिलाते हुए कि वे सभी एक ही जगह पर रहते हैं. नैजी सहमत हो गए और उन्हें आश्वासन दिया कि वह ज़्यादा सावधान रहेंगे.

नॉमिनेशन की तलवार

इस बीच, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और दीपक चौरसिया इस वीक एविक्शन के लिए नॉमिनेट हैं. लवकेश कटारिया का नामांकन कई लोगों के लिए हैरानी की बात थी, क्योंकि वे शांत रहने और लड़ाई झगड़ों से बचने की कोशिश करते हैं. अरमान मलिक को पिछले एपिसोड में विशाल को थप्पड़ मारने के बाद पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि