Ind Vs Pakistan मैच से पहले अर्जुन कपूर ने जारी किया अर्जेंट नोटिस, किसे कर रहे हैं खबरदार ?

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऐसा अलर्ट शेयर किया कुछ लोग हंसने लगे तो कुछ और ही बातें बनाने लगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होगा. दोनों देशों के लाखों क्रिकेट लवर्स इस जोरदार भिड़ंत को देखने के लिए स्टेडियम जुटेंगे. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. इस बीच इंडिया वर्सेज पाकिस्तान मैच से पहले बीसीसीआई ने एक प्रीमैच प्रोग्राम करने की प्लानिंग की है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अनाउंसमेंट की है कि मैच से पहले बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह परफॉर्मेंस देंगे. इस म्यूजिकल प्रोग्राम की शुरुआत दोपहर 12:30 बजे होगी.

इस मैच को देखने के लिए हर किसी में एक्साइटमेंट है. हाल ही में अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज  पर एक अलर्ट शेयर किया. उन्होंने स्टोरी में लिखा, "आप जिस नंबर से संपर्क करना चाहते हैं वह कल दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे उपलब्ध नहीं है!" अर्जुन का ये पोस्ट बता रहा है कि वह भी मैच के लिए अपना शेड्यूल फिक्स कर चुके हैं. अब वर्ल्ड कप और वो भी इंडिया और पाकिस्तान कोई कैसे मिस कर सकता है.

अर्जुन कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर दिया अलर्ट

सलमान से सुध रहे हैं रिश्ते !

अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच झगड़े की अफवाह तब से थी जब अर्जुन ने अरबाज खान की एक्स वाइफ मलायका अरोड़ा को डेट करना शुरू किया था. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. अर्जुन ने सलमान का एक वीडियो लाइक किया था जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को प्रमोट कर रहे थे. वीडियो को यशराज फिल्म्स के पेज पर शेयर किया गया था और अर्जुन ने तुरंत वीडियो को लाइक किया. सलमान खान ने अनाउंसमेंट की थी कि वह आईसीसी वर्ल्ड कप में इंडिया-पाकिस्तान के मैच में शामिल होंगे यहां वह अपनी फिल्म टाइगर 3 को प्रमोट करेंगे. वर्कफ्रंट पर बात करें तो अर्जुन कपूर के पास पाइपलाइन में एक 'द लेडी किलर' है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?