मलाइका अरोड़ा ने खींची अर्जुन कपूर की तस्वीर, बताया इस वजह से हैं क्रिसमस सेलिब्रेशन से दूर

मलाइका अरोड़ा की क्रिसमस सेलिब्रेशन फोटो में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के ना होने से फैंस, एक्टर को लेकर सवाल पूछने लगे थे कि आखिर वह हैं कहां?

Advertisement
Read Time: 5 mins
अर्जुन कपूर ने शेयर की क्रिसमस की फोटो
नई दिल्ली:

कुछ घंटे पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें उनके पेरेंट्स, बहन अमृता अरोड़ा और बेटा अरहान खान नजर आए थे. वहीं इस फोटो में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के ना होने से फैंस उनसे  सवाल पूछने लगे थे कि आखिर अर्जुन कपूर हैं कहां? लेकिन अब एक्टर अर्जुन कपूर ने फैंस को इस सेलिब्रेशन का हिस्सा ना होने की वजह बता दी है. साथ ही सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर किया है.

एक्टर अर्जुन कपूर ने क्रिसमस और न्यू ईयर की इस छुट्टियों के मौसम में फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसे उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने खींची है. फोटो में अर्जुन स्वेटर और एक स्टार हेडबैंड पहने बेड पर कंबल से लिपटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पाउट बनाते हुए इस फोटो के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, ‘'छुट्टियों के इस मौसम में बीमार रेंडियर...'' इसके साथ ही उन्होंने फैंस को जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना नहीं है. हालांकि एक्टर की तबीयत खराब होने से परेशान फैंस उन्हें जल्द ठीक होने की बात कह रहे हैं.

हालांकि दोनों को इन ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह अपने रिश्ते को सोशल मीडिया के जरिए फलौंट करते  रहते हैं. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में भी इस मुद्दे को लेकर अपनी राय फैंस के सामने रख चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: हादसे के बाद बस हुई चकनाचूर, देखें घटनास्थल से ताजा हालात