अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा हाथ में हाथ पकड़े डिनर डेट पर आएं नजर, फैन्स बोले- प्यार चढ़ा परवान...देखें Photos

हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मलाइका-अर्जुन फोटो
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का प्यार अब जगजाहिर है. दोनों ने पब्लिकली अपने प्यार का इजहार कर दिया है, जिसके बाद अक्सर दोनों को साथ देखा जाता है. हाल ही में अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में मलाइका और अर्जुन के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और दोनों की ये रोमांटिक तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं.

वायरल हो रही तस्वीरों को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है. फोटोज में दोनों एक-दूसरे का ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं. जहां मलाइका व्हाइट शर्ट और डेनिम केपरी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक जींस और ब्लैक शूज में बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए भी देखा जा सकता है. मलाइका-अर्जुन की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने दोनों की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए ‘लव बर्ड्स' लिखा है. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘प्यार चढ़ा परवान'. एक और यूजर ने लिखा है, ‘मुझे यकीन हो गया कि प्यार अंधा होता है'. बता दें, मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेने के कुछ समय बाद ही अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर यूजर्स आए दिन दोनों की उम्र के बीच फासले को लेकर मजाक बनाते रहते हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report