मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया पोस्ट, अर्जुन कपूर ने किया ये कमेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ब्रेकअप (Breakup) की खबरों के बीच एक पोस्ट ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के पोस्ट पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोडी को फैंस ने काफी पसंद किया है. हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. हालांकि कपल ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए नजर आए हैं. लेकिन इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं, जिस पर लोगों का रिएक्शन भी सामने आया है. इसी बीच International Dog Day के मौके पर मलाइका अरोड़ा की पोस्ट पर अर्जुन कपूर के कमेंट ने इन खबरों को अफवाह में तब्दील कर दिया है, जिसके चलते फैंस भी दोनों के लिए खुश हैं. वहीं पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

मलायका अरोड़ा ने अंतर्राष्ट्रीय डॉग दिवस पर अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ एक सुपर क्यूट पोस्ट शेयर किया, जिसमें कैप्शन दिया, "इंटरनेशनल डॉग डे - मैं अपने शूट के दिनों को बिताने के लिए इससे बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकती थी. क्या यह नेचुरल नहीं है? आज और हर दिन अपने सुपरस्टार कैस्पर के साथ मना रही हूं." इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अर्जुन कपूर ने पहले कमेंट में लिखा, "हैंडसम ब्वॉय. " दूसरे कमेंट में लिखा, "आपकी लाइफ का असली स्टार #कैस्पर." ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर का ये कमेंट आया है.

Advertisement

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की अफवाहें तब फैलनी शुरू हुईं जब गुरुवार को शेयर किए रेडिट थ्रेड में दावा किया गया कि अर्जुन कपूर और मलायका अरोरा का कथित तौर पर ब्रेकअप हो गया है और इश्कजादे अभिनेता अब कथित तौर पर प्रभावशाली कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. हालांकि खुद एक्ट्रेस कुशा कपिला ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया था. लेकिन हाल ही में कुछ और खबरें आईं कि मलाइका ने अर्जुन की बहनों अंशुला कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

Advertisement

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले 5 साल से ज्यादा समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि साल 2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर दोनों ने इसे ऑफिशियल बना दिया था.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi in Parliament: Agniveer आपको अच्छा लगता है आप रखिए हम आएंगे तो हटाएंगे: Rahul Gandhi
Topics mentioned in this article