Rhea Kapoor के बर्थडे में पहुंचे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, पैपराजी के कैमरे से बचने पर लोग बोले- 'वह फोटो क्लिक करवाना...'

सोनम कपूर और बॉलीवुड की जानी मानी प्रोड्यूसर रिया कपूर आज यानी 5 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने बीती रात एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां देखने को मिली.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हुए स्पॉट
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और बॉलीवुड की जानी मानी प्रोड्यूसर रिया कपूर आज यानी 5 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने बीती रात एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां देखने को मिली. इनमें सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर शामिल होते हुए नजर आए. हालांकि अर्जुन कपूर इस दौरान अपना चेहरा छिपाते नजर आए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

रिया कपूर ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे बैश में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने साथ में एंट्री की. दरअसल, पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दोनों को एक कार में बर्थडे गर्ल के घर पर एक साथ पहुंचते देखा जा सकता है. इस दौरान जहां पैपराजी के फोटो क्लिक करने पर अर्जुन अपने चेहरे को हाथों से छिपाते दिख रहे हैं. जबकि मलाइका चेहरा नहीं छिपा रही हैं. वहीं इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'वह फोटो क्लिक करवाना नहीं चाहते तो ऐसा मत करिए.' 

Advertisement

अर्जुन-मलाइका के अलावा रिया कपूर के बर्थडे बैश में सोनम कपूर और भूमि पेडनेकर उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर को भी देखा गया है. वहीं मलाइका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में रिया के जन्मदिन के केक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. 

Advertisement

बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं. वहीं दोनों ने ऑफिशियली अपने रिश्ते को फैंस के सामने सोशल मीडिया के जरिए कुबूल किया है. वहीं कपल अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है, जिसे देखना फैंस काफी पसंद करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर को आखिरी बार फिल्म कुत्ते में देखा गया था. वहीं वह थ्रिलर फिल्म द लेडीकिलर में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम