होली पर स्कूटी से जा रहे थे अरिजीत सिंह तभी रंगों के साथ आ गई बच्चों की टोली, बीच रास्ते सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड में टॉप के सिंगर में नाम होने के बावजूद अरिजीत सिंह अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने सादगी से होली खेली और इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अरिजीत सिंह ने इस सादगी भरे अंदाज में मनाई होली, फैंस हुए दीवाने
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में यूं तो शोबिज की चकाचौंध में हर स्टार नए ही रंग में नजर आता है लेकिन यहां कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी सादगी से ही लोगों का मन मोह लेते हैं. अपनी शानदार, इमोशनल और जादुई आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले अरिजीत सिंह ऐसे ही सिंगर हैं जो अपनी सादगी से फैंस का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में होली का त्योहार मनाया गया और अरिजीत सिंह ने बिलकुल आम आदमी की तरह होली खेली. एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलेब्रिटी होली पर पार्टीज और पूल पार्टीज करते हैं वहीं अरिजीत सिंह स्कूटर पर बैठकर गलियों में होली खेलते दिखाई दिए. 

होली के रंग में रंगे अरिजीत

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अरिजीत सिंह को फैंस के साथ बेहद प्यारे अंदाज में होली खेलते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अरिजीत सिंह रंगों में नहाए हुए हैं और वो बिना किसी झिझक के अपने करीबियों के साथ होली खेलते हुए स्कूटी पर बैठकर निकल जाते हैं. कुछ बच्चे उनकी स्कूटी रोककर उनके चेहरे पर रंग लगा देते हैं और बिना गुस्सा दिखाए अरिजीत सिंह हंसकर निकल जाते हैं. उनका ये प्यारा अंदाज लोगों को भा रहा है. 

Advertisement

अरिजीत सिंह की सादगी पर कायल हुए फैंस 

आपको बता दें कि अपनी बेहद प्यारी आवाज के चलते अरिजीत सिंह बॉलीवुड के टॉप के प्ले बैक सिंगर्स में शुमार किए जाते हैं. उनके हजारों गाने लोग बार बार सुनते हैं और उनकी आवाज लोगों के दिलों पर राज करती है. ऐसे में जब  स्टारडम मिलने के बाद लोग बदल जाते हैं, अरिजीत सिंह का अंदाज बिलकुल नहीं बदला है. वो पहले की तरह ही अपने लोगों के बीच घुलते मिलते हैं और आम इंसान की तरह बिहेव करते हैं. इस वीडियो में भी उनके फैंस उनके व्यवहार की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम, वही एक यूजर ने उनको वर्ल्ड किंग का नाम दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि उनका दिल सोने का है वहीं एक यूजर ने उनको दिलों का राजा कहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश