Advertisement

VIDEO: लाइव शो में घायल हुए अरिजीत सिंह, हाथ खींचने वाली महिला पर भड़के सिंगर, बोले- मैं चला जाऊं क्या?

हाल ही में अरिजीत सिंह के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, रविवार को सिंगर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी एक फैन ने उनका हाथ खींच दिया. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
लाइव कॉन्सर्ट के दौरान घायल हुए सिंगर अरिजीत सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के करोड़ों चाहने वाले हैं. अरिजीत ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. अरिजीत युवाओं के बीच खासा पॉपुलर हैं. देशभर के लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. हालांकि कभी-कभी यही प्यार इन सितारों के लिए सिरदर्दी बन जाता है. हाल ही में अरिजीत सिंह के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. दरअसल, रविवार को सिंगर महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाइव परफॉरमेंस दे रहे थे, तभी एक फैन ने उनका हाथ खींच दिया. 

Advertisement

अरिजीत जब स्टेज पर ऑडियंस से बात कर रहे थे, तभी एक फीमेल फैन ने उनका हाथ खींच दिया, जिससे वे घायल हो गए. हालांकि इसके बाद वे उस फैन को बड़े ही पेशेंस के साथ समझाते नजर आए. लेकिन कुछ लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद सिंगर को भी ट्रोल करने लगे हैं. वीडियो में अरिजीत सिंह कहते हैं, "तुम मुझे खींच रहे थे. प्लीज स्टेज पर आ जाओ. सुनो, मैं स्ट्रगल कर रहा हूं, ठीक है? तुम्हें ये समझना होगा". फैन के जवाब पर फिर अरिजीत कहते हैं, "आप यहां मजे करने के लिए हैं, कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन अगर मैं परफॉर्म नहीं कर पाऊंगा, तो आप मजे नहीं कर पाएंगे, यह बहुत सिंपल सी बात है. तुम मुझे ऐसे खींच रहे हो, अब मेरे हाथ कांप रहे हैं. क्या मैं चला जाऊं?".

Advertisement

इस वीडियो के सामने आने के बाद एक यूजर ने कमेंट किया है, "ऐसे लोगों की बिल्कुल भी सराहना नहीं करनी चाहिए". तो एक ने लिखा, "ऐसी हरकतें करते हैं फिर बोलते हैं सेलेब्स एटीट्यूड दिखाते हैं". वहीं एक ने लिखा, "इतने कमजोर निकले". एक और लिखते हैं, "औरत थी या आयरन मैन जो इतनी चोट लग गई". 

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: Delhi CM Arvind Kejriwal ने अपनी पत्नी के साथ डाला वोट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: