आपके कपड़े बेच दिए... मदर्स डे पर मां मलाइका अरोड़ा को बेटे अरहान खान का मैसेज हो रहा वायरल

अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने मदर्स डे पर मलाइका अरोड़ा के साथ मैसेज का एक चैट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अरहान खान का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मां मलाइका अरोड़ा के साथ व्हॉटसेप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. चैट की शुरुआत मदर्स डे पर मलाइका अरोड़ा को विश करने से होती है. इसके बाद वह कहती हैं. आप मेरे लिए क्या लाए? इस पर अरहान जवाब में लिखते हैं, मैंने आपके कपड़े बेच दिए. हार्ट और आई लव यू के साथ मलाइका अरोड़ा ने सिग्नेचर स्टाइल में लिखा, पैसे का इस्तेमाल मेरे लिए कुछ खरीदने के लिए करना. इस पर अरहान का मजेदार जवाब देखने को मिला. 

अरबाज खान के बेटे ने जवाब में लिखा, ''आपके कपड़े बेचकर मुझे जो पैसे मिले उससे मैं आपके लिए कुछ खरीदूंगा.'' वहीं आखिर में उन्होंने लिखा, ''महान दिमाग वाले एक जैसा सोचते हैं.'' इस मजेदार पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन आना तो लाजमी है ही. 

इसके अलावा अरहान खान ने एक बचपन की तस्वीर भी मां के साथ शेयर की, जिसमें मलाइका अरोड़ा छोटे अरहान को देखती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया. गौरतलब है कि अरहान खान, मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हस्बैंड अरबाज खान के बेटे हैं, जिनका साल 2017 में तलाक हुआ था. 

बता दें, हाल ही में अरहान खान के टॉक शो डंब बिरयानी में मलाइका अरोड़ा पहुंची थीं, जिसमें उन्होंने अरबाज खान से जुड़े सवाल पूछे थे. वहीं उन्होंने मां की शादी के प्लान्स को लेकर भी सवाल पूछा था, जो काफी चर्चा में रहा था. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!