19 साल का हुआ मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान, सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीर

मलाइका ने अरहान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- My birthday boy I miss u loads. अरहान मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मलाइका अरोड़ा ने बेटे के जन्मदिन पर शेयर किया खास नोट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग सेंसेशन मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान के बर्थ-डे पर एक इमोशनल पोस्ट कर उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. मलाइका ने अरहान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा-  My birthday boy I miss u loads. अरहान मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा है. अरबाज और मलाइका ने शादी के 19 साल बाद यानि साल 2017 में तलाक ले लिया था. इनका बेटा अरहान इन दिनों इंडिया के बाहर हैं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. 

पढ़ाई के लिए यूएस में है अरहान

मलाइका ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अरहान की तस्वीर शेयर की, उसे बधाई देने वालों का तांता लग गया. मलाइका की बहन और अरहान की मौसी अमृता अरोड़ा, अदिति गोवित्रिकर, महीप कपूर ने भी अरहान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.  मलाइका अरोड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अरहान के संबंध में पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में अपने जन्मदिन पर भी मलाइका ने अरहान को मिस करते हुए पोस्ट शेयर किया था.  मलाइका अक्सर अरहान को लेकर ऐसी तस्वीरें और कैप्शन शेयर करती रहती हैं, जिससे पता चलता है कि वे अपने बेटे से इमोशनली बहुत की क्लोज हैं. जब से अरहान हायर स्टडीज के लिए यूएस गए हैं मलाइका उसकी कमी महसूस कर रही हैं. 

Advertisement

मलाइका ने कहा बेहद समझदार हैं अरहान

मलाइका ने हाल ही अपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि अरबाज से अलग होने के बाद उन्हें खुश देखकर बेटे अरहान ने उनसे कहा था कि आपको खुश देखकर अच्छा लग रहा है. मलाइका का ये भी कहना है कि अरहान बेहद समझदार है, इसलिए वो बेहतर ढंग से समझ आया कि उसके पेरेंट्स साथ रहकर खुश नहीं थे. अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर के साथ दिखाई देती है. मलाइका और अर्जुन कपूर अपनी रिलेशनशिप को लेकर अक्सर काफी चर्चा में रहते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी