पापा अरबाज खान की शादी में कुछ इस लुक में नजर आए अरहान, इंटरनेट यूजर्स बोले - मलाइका नहीं आई ?

अरबाज खान की शादी बड़ी ही सादगी से उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर हुई. शादी में करीबी और परिवार वाले ही नजर आए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अरहान खान
नई दिल्ली:

एक्टर अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान के साथ शादी कर रहे हैं. अरबाज खान के परिवार के सदस्य को क्रिसमस से एक दिन पहले यानी कि 24 दिसंबर को मुंबई के बांद्रा में उनकी बहन अर्पिता खान के घर पहुंचते देखा गया. अरबाज खान के भाई सोहेल खान से लेकर उनके बेटे अरहान खान तक शादी में शामिल होने के लिए अर्पिता के घर पहुंचेय. सभी मेहमान कैजुअल लुक में नजर आए. सोहेल के अलावा अरहान, सलीम खान और मां सलमा भी नजर आईं.

एक्ट्रेस रिधिमा पंडित भी पीले कलर की एथनिक ड्रेस में नजर आईं जबकि अरबाज की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री को उनके पति अतुल अग्निहोत्री के साथ ट्रेडिशनल लुक में देखा गया. बता दें कि इससे पहले अरबाज जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे. जॉर्जिया ने हाल में कन्फर्म किया कि उन्होंने अरबाज खान के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है.

Advertisement

जॉर्जिया एंड्रियानी ने यह भी कहा कि जब लोग उन्हें "किसी की गर्लफ्रेंड" कहते हैं तो उन्हें यह अपमानजनक लगता है. पिंकविला से बात करते हुए मॉडल-एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे किसी के व्यक्तित्व को किसी की प्रेमिका या किसी के प्रेमी या किसी के कुछ के तौर पर नाम लिया जाना अपमानजनक लगता है. मैंने अपनी जिंदगी जी है. अब तक अपने सभी संघर्षों में मेरा सारा काम, मेरी सारी तैयारी... मेरा विकास जो मैं अब हूं उसे 'किसी की प्रेमिका' कहलाना मुझे निश्चित रूप से यह बहुत अपमानजनक लगता है. मैं चाहती हूं कि मुझे इस तरह से अब और नहीं बुलाया जाए."

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरबाज खान आखिरी बार सोनी लिव की सीरीज तनाव में नजर आए थे. इस बीच जॉर्जिया एंड्रियानी ने 2017 की फिल्म गेस्ट इन लंदन और तमिल वेब सीरीज कैरोलीन कामाक्षी में काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi पर BJP का आरोप, Hathras Satsang हादसे पर कर रहे राजनीति