काजी ने यूं पढ़ा अरबाज खान और शूरा खान का निकाह, इस अंदाज में एक-दूसरे को कहा- 'कुबूल है, कुबूल है', देखें तस्वीरें

बहन अर्पिता खान के घर पर अरबाज खान और शुरा खान का निकाह हुआ. निकाह के बाद अरबाज खान और शुरा खान ने ही इस सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं. और, लिखा कि हमें दुआ दें.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सोशल मीडिया पर छाई हुई है अरबाज खान और शुरा के निकाह की तस्वीर
नई दिल्ली:

मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी के बाद अरबाज खान खुशनुमा अंदाज में अपने फ्रेंड्स के साथ रूबरू हुए. उस शानदार जलसे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इस पार्टी के अलावा न्यूली वेड कपल ने निकाह किया जिसकी सेरेमनी को काफी प्राइवेट रखा गया था. बहन अर्पिता खान के घर पर अरबाज खान और शूरा खान का निकाह हुआ. निकाह के बाद अरबाज खान और शूरा खान ने ही इस सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कीं. और, लिखा कि हमें दुआ दें.  

इस अंदाज में दिखा जोड़ा

इस खास सेरेमनी के लिए दूल्हा और दुल्हन ने खास स्टाइल को चुना. दोनों के ही लिबास फूलों की डिजाइन से सजे हुए थे. अरबाज खान ने इस मौके को यादगार बनाने के लिए बंद गले वाली शेरवानी चुनी थी तो शूरा खान ने गुलाबी रंग का ऑर्गेंजा लहंगा चुना था जो पेस्टल शेड में था. इस खास सेरेमनी में अरबाज खान का बेटा अरहान, पिता सलीम खान, मां सलमा खान, हेलन मौजूद थे. इसके अलावा भाई सलमान खान और सोहेल खान भी मौजूद रहे. भतीजे निर्वाण खान के अलावा बहन अलवीरा और  बहनोई अतुल अग्निहोत्री भी नजर आए.

Advertisement

एक शादी और एक अफेयर

अरबाज खान की शूरा खान से ये दूसरी शादी है. इससे पहले उनकी शादी मलाइका अरोरा से हो चुकी है. इन्हीं दोनों के बेटे हैं अरहान खान, साल 2017 में इस जोड़े ने तलाक ले लिया था. जिसके बाद अरबाज खान का एक अफेयर और भी रहा. इटालियन एक्ट्रेस Giorgia Andriani के साथ अरबाज खान का रिलेशनशिप काफी लंबा चला. लेकिन दोनों की बात शादी तक नहीं पहुंची. और, दोनों ने सेपरेट होने का फैसला कर लिया. इस बारे में Giorgia Andriani  ने हिंदुस्तान टाइम्स को कहा था कि ये फैसला मुश्किल था, लेकिन उन्हें लेना पड़ा. क्योंकि फ्यूचर और लाइफ को लेकर दोनों का नजरिया बेहद अलग था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं