मलाइका-अर्जुन की शादी के सवाल पर जब अरबाज खान ने दिया था ये रिएक्शन, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी जब टूटी थी तब फैन्स को बहुत दुख हुआ था. तलाक की खबर आने से पहले दोनों यूथ को कपल गोल्स देते नजर आते थे. वहीं हाल ही में अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मलाइका-अर्जुन की शादी पर क्या बोले थे अरबाज खान?
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी जब टूटी थी तब फैन्स को बहुत दुख हुआ था. तलाक की खबर आने से पहले दोनों यूथ को कपल गोल्स देते नजर आते थे. वहीं हाल ही में अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है. अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. वहीं कई बार मीडिया में अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा की शादी को लेकर भी अफवाह उड़ चुकी है. ऐसे में अरबाज खान का एक थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में अरबाज मलाइका और अर्जुन की शादी की अफवाह पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

यह वीडियो 2019 का है जब अरबाज अपने एक ऑनलाइन शो का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान एक जर्नलिस्ट ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर फैली अफवाह के बारे में एक्टर से सवाल किया. इस पर अरबाज खान ने काफी मजेदार रिएक्शन दिया था. अरबाज पहले तो इस सवाल पर काफी जोर से हंस पड़े और फिर कुछ इस अंदाज में जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. अरबाज ने कहा था, 'अच्छा आपने ये बहुत इंटेलीजेंट सवाल पूछा, पूरी रात आपने इस बारे में सोचा होगा. खाना-वाना खाते हैं यार लंच टाइम हो गया. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझको. लेकिन आपने इतना टाइम लिया सोचने के लिए तो मेरे को भी थोड़ा टाइम दो. कल बताऊं चलेगा?'. 

अरबाज खान इस बातचीत के दौरान पूरे टाइम हंसते ही रहे थे. गौरतलब है कि अरबाज खान की शादी की तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी का एक वीडियो फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं, जिसमें अरबाज के बेटे अरहान गिटार पर परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड की कई हस्तियां अरबाज-शूरा की शादी में शरीक होने पहुंची थीं. वहीं मलाइका शादी से नदारद रहीं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: मलाइका-अर्जुन की शादी के सवाल पर जब अरबाज खान ने दिया था ये रिएक्शन, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident