शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर अरबाज खान का खुलासा! बोले- किसी ने हमें...

अरबाज खान ने शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि वह कैसे औऱ कितने समय से शूरा को डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कितने समय से डेट कर रहे थे अरबाज खान और शूरा खान
नई दिल्ली:

अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं. दरअसल, एक्टर ने पिछले साल 25 साल छोटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी, जिसके बाद उनकी शादी सुर्खियों में आ गई थीं. वहीं कई मौकों पर उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए देखा गया.  लेकिन अब एक्टर ने शादी की खबरों से पहले डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने बताया है कि वह कितने समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

अरबाज खान ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शादी से पहले डेटिंग की खबरों पर बताया कि पटना शुक्ला के सेट पर शूरा से उनकी मुलाकात हुई थी. एक्टर ने कहा, यह फिल्म एक से ज्यादा कारणों से खास बन गई... यह हमेशा एक खास मूवी थी, शूरा से पहली मुलाकात से पहले से. क्योंकि मैं उनसे पहली बार सेट पर ही मिला था, उससे पहले मैं उनके बारे में कभी नहीं सुना था या उससे कभी मिला नहीं था.

आगे एक्टर ने कहा, वह रवीना टंडर ने साथ थी लगभग 7-8 साल पहले. और जब हम सेट पर काम कर रहे थे वह अपना काम कर रही थीं और मैं अपना. इस बीच हमारा एक ही कम्यूनिकेशन था रवीना के बाल ठीक कर दो या फिर हाई और हैलो. 

Advertisement

अपनी डेट का खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया कि वह शादी से पहले रोज कॉफी शॉप पर मिलते थे. उन्होंने कहा, "लोग इस पर हैरान या आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन यह कदम उठाने से पहले हम एक साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे थे... हम जो कर रहे थे उसके बारे में हम बहुत आश्वस्त थे. हम बहुत भाग्यशाली थे, हम बाहर कॉफी शॉप में मिल रहे थे और जब मैं उसे लेने या छोड़ने जाता था, तो कोई भी हमें नहीं देखता था और वह इस बात से भी खुश थी कि यहां कोई पैपराजी नहीं थे, लेकिन अब, कॉफी शॉप में प्रवेश करने से पहले ही मीडिया वहां मौजूद होते हैं.

Advertisement

बता दें, अरबाज खान ने पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, जो कि साल 2017 में टूट गया और 19 साल की शादी तोड़कर दोनों ने तलाक ले लिया. हालांकि वह को पेरेंटिंग के जरिए बेटे अरहान की परवरिश कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
पेरिस ओलंपिक के सूरमाओं के साथ पीएम मोदी, पीवी सिंधु ने कहा, 'उम्मीद है बदलेगा मेडल का रंग...'