एयरपोर्ट पर अरबाज खान को इस नन्हे फैन ने लगाई सेल्फी के लिए आवाज तो एक्टर ने किया कुछ ऐसा- वीडियो हुआ वायरल

अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने नन्हें फैन की फरमाइस को कुछ इस तरह पूरा करते हैं, उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
अरबाज खान का फैन्स के साथ वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार एक्टर अरबाज खान हाल ही में एयरपोर्ट पर बेहद कैजुअल लुक में नजर आए तो लोगों की निगाहें उन पर ठहर गईं. दरअसल अरबाज खान कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर कहीं जाने के लिए निकल रहे थे कि कुछ लोगों ने उन्हें फोटो के लिए घेर लिया. इन सबके साथ फोटो खिंचवाकर अरबाज निकल ही रहे थे कि एक बच्चे की आवाज ने उनके कदम रोक दिए. इसके बाद अरबाज ने अपने इस नन्हे फैन के लिए बाकायदा रुककर कुछ अच्छे पोज दिए और फिर वो आगे निकले. बच्चे के लिए अरबाज का ये वॉर्म रिस्पॉन्स लोगों को भा रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरबाज ब्लू चेक शर्ट शर्ट में काफी डैशिंग लग रहे हैं. वो कहीं बाहर जा रहे थे कि कुछ फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाते हुए दिखते हैं. खान परिवार में खास बात यही देखने में आती है कि सभी लोग अपने फैंस के साथ काफी प्यार से पेश आते हैं. दबंग फेम प्रोड्यूसर अरबाज खान भी इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं. उनके पीछे एक बच्चे ने आवाज लगाई. सर सर.अरबाज ने जब पीछे मुड़कर देखा तो वो पीछे की तरफ गए और बाकायदा बच्चे के बराबर झुककर उसके साथ सेल्फी क्लिक करवाई.

Advertisement

अरबाज का ये अंदाज उनके फैंस को पसंद आ रहा है. अरबाज के इस वीडियो को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और इस पर काफी कमेंट भी आ रहे हैं. कुछ फैंस ने लिखा है कि वो इसे पसंद करते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है - वाह बच्चा कितना क्यूट है. एक यूजर ने लिखा है - सो क्यूट नो एटीट्यूड.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?
Topics mentioned in this article