एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया पर भड़के अरबाज खान, लगाए शादी के दौरान इमेज खराब करने के आरोप

रबाज और जॉर्जिया 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2023 में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. दिसंबर 2023 में जॉर्जिया ने कन्फर्म किया कि उसने अरबाज के साथ ब्रेकअप कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अरबाज खान और जॉर्जिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने हाल में सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की और फिलहाल एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. उन्होंने पिछले साल 24 दिसंबर को अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर शूरा खान से शादी की थी. इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया कि जिस वक्त उनकी शादी हो रही थी तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का उनके रिश्ते के बारे में बात करना ठीक बात नहीं थी. अरबाज ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि शूरा से मिलने से पहले करीब दो साल पहले ही उनका और जियोर्जिया का ब्रेकअप हो चुका था. बता दें कि अरबाज खान की शादी से कुछ दिन पहले जॉर्जिया ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था, "हमें यह फैसला लेने में काफी समय लगा लेकिन आखिरकार हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया." हालांकि अरबाज का मानना है कि उन्हें अपने रिश्ते के बारे में बात करने की जरूरत नहीं थी और यह 'अनफॉर्च्युनेट और इनअप्रोप्रिएट' था.

Advertisement

अरबाज ने कहा, "मैं जानता हूं कि हाल के कुछ इंटरव्यू से ऐसा लगता है कि आखिर के कुछ दिनों तक सबकुछ सही था लेकिन यह सच नहीं है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठना पड़ा और इस तरह का क्लियर करना पड़ा लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था." उन्होंने पब्लिकेशन को बताया, "उसके साथ मेरी डेटिंग एक साल चली. इन इंटरव्यू में कोई टाइम नहीं बताया गया था. ऐसे इंटरव्यू लोगों को यह यकीन दिलाते हैं कि 'ओह, मैं इसे छोड़कर वहां पहुंच गया' लेकिन यह सच नहीं है. शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी को डेट नहीं कर रहा था. यही हकीकत है.”

अरबाज और जॉर्जिया का रिलेशन

अरबाज और जॉर्जिया 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और 2023 में उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. दिसंबर 2023 में जॉर्जिया ने कन्फर्म किया कि उसने अरबाज के साथ ब्रेकअप कर लिया है और कहा कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और उनके लिए फीलिंग्स हमेशा रहेंगी. उन्होंने पिंकविला से कहा, "मुझे लगता है कि शुरू से ही हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा. क्योंकि हम बहुत अलग हैं हम दोनों यह जानते थे. लेकिन हममें से किसी में भी इसे स्वीकार करने की हिम्मत नहीं थी."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress