एआर रहमान के कॉन्सर्ट में बना भगदड़ जैसा माहौल, टिकटवालों को भी नहीं मिली एंट्री- रहमान का यूं आया रिएक्शन

चेन्नई में रविवार को मशहूर संगीत उस्ताद एआर रहमान के कॉन्सर्ट में फैंस और दर्शकों को बेहद खराब अनुभव का सामना करना पड़ा है. कॉन्सर्ट में ठीक से व्यवस्था न होने के कारण दर्शकों की भीड़ को खड़े होने की जगह नहीं मिली.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

चेन्नई में रविवार को मशहूर संगीत उस्ताद एआर रहमान के कॉन्सर्ट में फैंस और दर्शकों को बेहद खराब अनुभव का सामना करना पड़ा है. कॉन्सर्ट में ठीक से व्यवस्था न होने के कारण दर्शकों की भीड़ को खड़े होने की जगह नहीं मिली. इतना ही नहीं कुछ दर्शकों के पास कॉन्सर्ट की टिकट भी थी, लेकिन भारी भीड़ होने के कारण उन्हें अंदर जाने की परमिशन नहीं मिली. जिसके बाद बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर एआर रहमान के कॉन्सर्ट में एंट्री न मिलने और अव्यवस्था को लेकर शिकायत की. जिस पर अब एआर रहमान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

लोगों की शिकायत के बाद एआर रहमान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है. साथ उनके पैसे वापस करने का आश्वासन दिया है. एआर रहमान ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'प्रिय चेन्नई मक्कले, आप में से जिन लोगों ने टिकट खरीदे हैं और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण एंट्री नहीं कर पाए हैं, कृपया अपनी खरीदी हुई टिकट की एक कॉपी अपनी शिकायतों के साथ arr4chennai@btos.in पर शेयर करें, हमारी टीम यथाशीघ्र जवाब देगी.'

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि एआर रहमान के कॉन्सेप्ट को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने यह भी दावा किया है कि भगदड़ जैसी स्थिति थी, जिसके परिणामस्वरूप महिलाओं को परेशान किया गया और बच्चे उनसे अलग हो गए और घायल हो गए थे. हजारों फैंस ने आरोप लगाया कि आयोजकों ने टिकटों की अधिक बिक्री की. इसके अलावा उचित पार्किंग सुविधाओं की कमी भी कॉन्सर्ट में आने वाले लोगों परेशानी बन गई थी. इसके अलावा लोगों ने यह भी कहा है कि दूर खड़े लोगों को गानों की आवाज बहुत धीरे आ रही थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission: Ethanol आधारित उद्योग से भविष्य में कैसे ग्रीन जॉब्स पैदा होंगी?