ए आर रहमान ने रिलीज किया संदीप सिंह की 'सफेद' का फर्स्ट लुक, फिल्म को लेकर कही ये बात

भारत के मशहूर संगीतकार ए. आर. रहमान ने फिल्मकार संदीप सिंह के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'सफेद' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. दिग्गद सिंगर ने यह लुक 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फिल्म 'सफेद' की स्टारकास्ट के साथ ए आर रहमान
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर संगीतकार ए. आर. रहमान ने फिल्मकार संदीप सिंह के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'सफेद' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. दिग्गज सिंगर ने यह लुक 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया है. इस अवसर पर फिल्म 'सफेद' की स्टार कास्ट भी मौजूद थी, जिसमें कलाकार अभिनेता अभय वर्मा, मीरा चोपड़ा, निर्माता विनोद भानुशाली और संदीप सिंह मौजूद थे. फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज करते हुए ए. आर. रहमान ने अपनी खुशी जाहिर की. 

उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्म की पहली झलक देखी और यह बहुत ही दिलचस्प, रंगों से भरपूर और बहुत शानदार है. मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं, सितारे की तरह चमकते रहो.' वहीं दूसरी ओर संदीप सिंह ने कहा कि प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल से इतर निर्देशक के रूप में अपनी पहली फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी करने का अवसर मिलना एक सपने के सच होने जैसा है. 

Advertisement

उन्होंने कहा, 'यह एक सम्मान की बात है कि विश्व प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने कान में 75वें फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेरे निर्देशन में पहली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर हमें आशीर्वाद दिया है. यह एक सपने के सच होने जैसा है.' फिल्म 'सफेद' का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो ने किया है. गौरतलब है फिल्म 'सफेद' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खबरों की मानें तो फिल्म 'सफेद' की कहानी काफी लग रहने वाली है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात