Aquaman 2 Box Office Collection: सालार और डंकी मिलकर खा गए 'एक्वामैन 2' को, इस फिल्म का हर दिन हो रहा है बुरा हाल

डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है तो वहीं प्रभास की सालार भी 400 करोड़ रुपये के पार हो गए है. फैंस अपनी फेवरेट स्टार की फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म डंकी और प्रभास की फिल्म सालार रिलीज है. कमाई के मामले में दोनों फिल्में एक-दूसरे को टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही हैं. डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है तो वहीं प्रभास की सालार भी 400 करोड़ रुपये के पार हो गए है. फैंस अपनी फेवरेट स्टार की फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़ते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. लेकिन डंकी और सालार ने मिलकर हॉलीवुड की एक फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है. 

इस हॉलीवुड का नाम 'एक्वामैन 2' है. एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम 22 दिसंबर को प्रभास की फिल्म सालार के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन फिल्म का इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल हो गया है. दर्शक या तो शाहरुख खान की डंकी या फिर प्रभास की सालार को पहले देखने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में डीसी की सुपरहीरो फिल्म 'एक्वामैन 2' की इंडिया में कमाई काफी कम देखने को मिल रही है. इससे पहले 'एक्वामैन' को इंडिया पर दर्शकों को काफी प्यार मिला था और इस फिल्म ने काफी पैसे कमाए थे. 

लेकिन डंकी और सालार की लड़ाई में एक्टर जेसन मोमोआ 'एक्वामैन 2' खो सी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चार दिन में यह फिल्म पूरे इंडिया में सिर्फ 20 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हो पाई है. खबरों की मानें तो 'एक्वामैन 2' का काफी भारी बजट है. जेम्स वान निर्देशित एक्वामैन 2 को अपने घरेलू बाजार की तुलना में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना करना पड़ा. बात करें शाहरुख खान की फिल्म डंकी की तो इसका फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. जबकि सालार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?