अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मैरिज एनिवर्सरी पर देखें शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, 6 साल पहले खूब वायरल हुई थीं ये फोटो

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज यानी 11 दिसंबर को अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर-पति विराट कोहली ने एक फेयरी टेल वेडिंग में एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाईं. कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली के टस्कनी में 800 साल पुराने विला बोर्गो फिनोचिएटो में शादी कर ली. शादी में इस कपल का परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. विराट और अनुष्का दोनों को अक्सर कपल गोल के तौर पर देखा और साराह जाता है. अनुष्का और विराट अब वामिका के प्राउड पेरेंट्स हैं जो साल 2021 में उनकी जिंदगी में आईं. आज 11 दिसंबर को यह जोड़ा अपनी शादी की छठी सालगिरह मना रहा है. इस मौके पर आइए नजर डालते हैं उनकी ड्रीमी वेडिंग की कुछ खूबसूरत तस्वीरों पर.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी अब तक की सबसे खूबसूरत शादियों में से एक थी! तस्वीर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी करते हुए विराट के चेहरे पर सबसे ज्यादा खुशी दिख रही है. तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आज हमने एक-दूसरे से हमेशा के लिए प्यार में बंधे रहने का वादा किया है. हम असल में आपके साथ यह खबर शेयर करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. हमारे परिवार के प्यार और सपोर्ट से यह खूबसूरत दिन और भी खास बन जाएगा. हमारे सफर का इतना अहम हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया."

Advertisement
Advertisement

इस फ्रेम में न्यूली मैरीड कपल खुशी-खुशी एक पिक्चर-परफेक्ट फैमिली फोटो खिंचवाते नजर आया. उनकी गार्डन वेडिंग उस समय के सबसे ट्रेंडी टॉपिक्स में से एक थी.

Advertisement

अपनी पहली शादी की सालगिरह पर विराट ने अपनी शादी की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. दूसरी तस्वीर में क्रिकेटर को अनुष्का की मांग में सिन्दूर भरते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल हो गया है क्योंकि ऐसा लगता है जैसे यह कल ही हुआ हो. समय वाकई में किसी चिड़िया की तरह उड़ रहा है. मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे जीवनसाथी को सालगिरह की शुभकामनाएं. मेरी हमेशा के लिए @anushkasharma."

Advertisement

इस तस्वीर में विराट और अनुष्का अपने वरमाला सेशन के दौरान मस्ती करते दिख रहे हैं.

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka