बॉलीवुड की ये 13 एक्ट्रेस हैं एक-दूसरे की हमशक्ल, श्रीदेवी की लुक अलाइक के साथ तो शाहरुख खान ने दी थी ब्लॉकबस्टर फिल्म

लुक अलाइक का मामला उस वक्त खूब चर्चाओं में आया जब फिल्मी दुनिया में स्नेहा उलाल की एंट्री हुई. उन्हें ऐश्वर्या राय का लुक अलाइक माना गया. इसके बाद जरीन खान की एंट्री पर भी यही बात हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन का चेहरा किसी और एक्ट्रेस से हूबहू मिलता है. उनके लुक्स में इतनी सिमिलेरिटी है जो फैन्स को भी चौंकाती है. एक्ट्रेस के एक जैसे दिखने का सिलसिला आज से नहीं बहुत साल पहले से चल रहा है. लुक अलाइक का मामला उस वक्त खूब चर्चाओं में आया जब फिल्मी दुनिया में स्नेहा उलाल की एंट्री हुई. उन्हें ऐश्वर्या राय का लुक अलाइक माना गया. इसके बाद जरीन खान की एंट्री पर भी यही बात हुई. उन्हैं कैटरीना कैफ का लुक अलाइक माना गया. ऐसी एक्ट्रेस और भी हैं जो लुक्स में किसी और हीरोइन की तरह नजर आती हैं.

एक्ट्रेस और उनकी लुक अलाइक

स्टार रेट्रो नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने ऐसी हीरोइन्स का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनकी लुक अलाइक एक्ट्रेस बताई गई हैं. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा की लुक लाइक नाजिया हसन को बताया गया है. रीना रॉय की लुक अलाइक सोनाक्षी सिन्हा को बताया गया है. कैटरीना कैफ की लुक अलाइक जरीन खान तो पहले भी इसी बात पर चर्चाओं में रही हैं. इसके बाद ऐश्वर्या राय हैं जिनकी लुक अलाइक स्नेहा उलाल का फोटो भी साथ में लगा है. श्रीदेवी और दिव्या भारती को एक दूसरे का लुक अलाइक बताया गया है. इसी तरह रंभा को दिव्या भारती का लुक अलाइक बताया गया है. एक्ट्रेस फरहीन को माधुरी दीक्षित का लुक अलाइक बताया गया है.

Advertisement

गुजरे जमाने की ये एक्ट्रेस भी हैं शामिल

इस वीडियो में परवीन बॉबी और जीनत अमान को एक दूसरे का लुक अलाइक बताया गया है. आपको बता दें कि परवीन बॉबी और जीनत अमान तकरीबन एक ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में छाई रहीं. दोनों अपने दौर की ग्लैमर्स हीरोइन्स में शामिल थीं. जो डांस से लेकर एक्टिंग तक हर चीज में लाजवाब थीं. इनके अलावा रवीना टंडन और ट्विंकल खन्ना को भी एक दूसरे का लुक अलाइक बताया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah War: Israel ने तोड़ी हिज़बुल्लाह की कमर, ड्रोन यूनिट के चीफ पर बरसाई मौत