Raksha Bandhan 2024: अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीर, दिखाई वामिका कोहली के साथ बेटे अकाय के पहली रक्षा बंधन की झलक

अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय कोहली के पहले रक्षा बंधन की झलक फैंस को दिखाई है, जिसकी फोटो वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

पूरे देश में 19 अगस्त को रक्षाबंधन का जश्न देखने को मिला. आम आदमी हो या सेलेब्स सभी इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच साल 2024 के फरवरी में बेटे अकाय कोहली की मां बनीं अनुष्का शर्मा ने भी फैंस के लिए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो कि वामिका कोहली के साथ बेटे अकाय के पहले रक्षा बंधन की है, जिसमें भले ही किसी का चेहरा नहीं है. लेकिन इस खास सेलिब्रेशन की झलक साथ देखने को मिल रही है. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने परिवार के साथ यूनाइटेड किंगडम में रह रही हैं. जहां से उनकी पति विराट कोहली के अलावा बच्चों के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हालांकि दोनों बच्चों का चेहरा कपल ने अभी तक फैंस के साथ शेयर नहीं किया है. 

वामिका - अकाय कोहली का पहला रक्षाबंधन

फोटो की बात करें तो अनुष्का ने अपने घर से रक्षाबंधन सेरेमनी की झलक दिखाते हुए दो बुनी हुई कार के आकार की राखियों की फोटो शेयर की है. उन्हें किनारों पर धागे से बांधा गया है. दोनों राखियों में काले और सफेद बटन हैं और ऊपर गुगली आंखें देखी जा सकते हैं. एक राखी का रंग हरे रंग का है, जबकि दूसरी नारंगी रंग की है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी रक्षाबंधन," और दो पिंक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. 

अनुष्का शर्मा ने पहले भी शेयर की थी तस्वीर

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ बच्चों का अपडेट शेयर किया हो. इससे पहले उन्होंने अकाय और वामिका की पॉप्सिकल्स का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें अकाय की झलक देखने को मिली थी. फोटो में दो कटोरे देखने को मिले थे,  जिनमें एक में रंग-बिरंगे पॉप्सिकल्स भरे हुए हैं और दूसरे कटोरे में खीरे और गाजर रखे हुए थे. तस्वीर में अकाय कोहली का छोटा हाथ भी दिखाई दिया था. 

Advertisement

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक एड शूट के दौरान मिले थे और दोनों का रिश्ता प्यार में बदला, जिसके बाद 2017 में इटली के लेक कोमो में दोनों ने शादी की. इसके बाद 11 जनवरी 2021 में उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ और फिर बेटे अकाय का 15 फरवरी, 2024 को जन्म हुआ. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो रब ने बना दी जोड़ी, फिल्लौरी, एनएच10, मटरू की बिजली का मंडोला और अन्य जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अनुष्का शर्मा आखिरी बार जीरो (2018) में मुख्य भूमिका में नजर आईं. जबकि 2022 में काला में वह कैमियो करती हुई दिखीं. वहीं अब वह चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhupinder Singh Hooda के चाहने के बावजूद...रोते-रोते बोलीं Sharda Rathore