Video: बेटी वामिका को छोड़ पार्क में खुद यूं खेलने लगीं अनुष्का शर्मा, लोग बोले- 'छोटी बच्ची हो क्या'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. भले ही एक्ट्रेस इस समय फिल्मों से दूर हों, लेकिन जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर कमबैक करते हुए देखा जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. भले ही एक्ट्रेस इस समय फिल्मों से दूर हों, लेकिन जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर कमबैक करते हुए देखा जाएगा. अनुष्का सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए अक्सर कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में अनुष्का अपनी लाडली बेटी वामिका के साथ खेलती नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो में वामिका दिखाई नहीं दे रहीं. इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "मैं अपनी लिटिल गर्ल के साथ प्ले डेट पर थी और साफ तौर पर ज्यादा मस्ती मैं कर रही थी". आप वीडियो में अनुष्का शर्मा को बच्चों की तरह पार्क में खेलते हुए देख सकते हैं. गौरतलब है कि वे पार्क में अपनी बेटी को लेकर गई थीं, लेकिन वामिका से ज्यादा वे ही एन्जॉय कर रही थीं. इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. आम लोग से लेकर सेलेब्स तक इस पर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "छोटी बच्ची हो क्या". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बच्चा कौन है आप या वामिका?". एक और यूजर मजाक में लिखते हैं, "मुझे लगा वामिका है". लोग दिल और फायर इमोजी कमेंट कर भी वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. काम की बात करें तो अनुष्का झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. अनुष्का की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

Advertisement

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?