एक जमाने में ऐसी दिखती थीं अनुष्का शर्मा, एक्ट्रेस के पुराने विज्ञापन का वीडियो को देख लोग बोले- पहले थीं ज्यादा खूबसूरत

पहली बार फिल्मी पर्दे पर अनुष्का शर्मा शाहरूख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में नजर आईं. एक अल्हड़, शोख और जिंदादिल लड़की के रोल में. इसके बाद फिल्मों के साथ सा अनुष्का शर्मा का लुक भी कुछ चेंज हो गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा लंबे समय से भले ही फिल्मों में न दिखी हों लेकिन उनका फैन बेस आज भी जबरदस्त है, जो अनुष्का शर्मा को बेहद पसंद करता है. पहली बार फिल्मी पर्दे पर अनुष्का शर्मा शाहरूख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में नजर आईं. एक अल्हड़, शोख और जिंदादिल लड़की के रोल में. इसके बाद फिल्मों के साथ सा अनुष्का शर्मा का लुक भी कुछ चेंज हो गया. उन पर इल्जाम लगे कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. अब अनुष्का शर्मा का एक बेहद पुराना एड वायरल हो रहा है. जिसे देखकर फैन्स उनके प्लास्टिक सर्जरी के फैसले को गलत ठहरा रहे हैं. 

Found this old Anushka Sharma Ad
by u/Patronus_26 in BollyBlindsNGossip

तरोताजगी भरी खूबसूरती

ये एड एक क्रीम का है जिसे लगाते ही त्वचा का रूखापन और होठों पर पड़ रहे क्रेक्स गायब हो जाते हैं. अनुष्का शर्मा इस एड में खूबसूरत तो लग ही रही हैं, ये अंदाजा लगाना भी आसान है कि उनकी उम्र बहुत कम होगी. ये उनके शुरूआती दिनों का एड है. जो किसी साउथ इंडियन भाषा में तैयार किया गया है. 

फैंस को याद आई प्लास्टिक सर्जरी

अनुष्का शर्मा के इस  पुराने एड को शेयर किया है रेडिट ने.जिस पर उनके फैन्स खूब जीभरकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि अनुष्का शर्मा आज भी वैसे ही लगती हैं जैसे पहले लगती थीं. लेकिन उनकी सर्जरी ने लुक खराब कर दिए. कुछ और यूजर्स ने लिखा है कि अनुष्का शर्मा को लिप सर्जरी नहीं करवानी चाहिए थी वो ऐसे ही कितनी हसीन लगती हैं. एक यूजर ने लिखा है कि वो एक दमदार एक्ट्रेस थीं. उनकी फिल्म NH 10  में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया. उनका स्टारडम और बड़ा हो सकता था.

Advertisement

'द नाइट मैनेजर' के स्टार अनिल कपूर, आदित्य और शोभिता एक इवेंट में हुए स्पॉट

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?