अनुष्का शर्मा का पहला ऑडिशन देख खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस, इस पुराने वीडियो में देखें कितना बदल गईं विराट कोहली की बीवी

अनुष्का शर्मा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में तीनों खान सितारों के साथ काम किया और कई दमदार रोल भी अदा किए. इस दौरान कई बार उनके लुक चेंज होने पर ये इल्जाम भी लगें कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा का पहला ऑडिशन देख खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा के नाम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. भले ही वो कुछ सालों से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. लेकिन अपनी एक्टिंग से कई बार दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुकी हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने लंबे फिल्मी करियर में तीनों खान सितारों के साथ काम किया और कई दमदार रोल भी अदा किए. इस दौरान कई बार उनके लुक चेंज होने पर ये इल्जाम भी लगा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जो उनके पहले ऑडिशन का है. ये वीडियो अनुष्का शर्मा के पहले ऑडिशन का बताया जा रहा है.  

18 साल की उम्र में दिया ऑडिशन

भावशील ऑडिशन नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अनुष्का शर्मा का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ऑडिशन प्लेट पकड़ कर पोज देती नजर आ रही हैं. इस प्लेट पर उनका नाम और हाइट लिखी है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा ये भी बता रही हैं कि वो बेंगलुरु से हैं. इसके साथ ही वो राइट और लेफ्ट प्रोफाइल शॉट और स्माइलिंग शॉट भी देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बारे में ये दावा भी किया जाता रहा है कि ये जिस वक्त का ऑडिशन है उस वक्त अनष्का शर्मा की एज सिर्फ 18 साल ही थी. उनकी मासूमियत देखकर ये अंदाजा लगाया भी जा सकता है कि उनकी उम्र काफी कम रही होगी.

Advertisement

क्यों करवाई सर्जरी?

अनुष्का शर्मा का ये ऑडिशन वीडियो देख कुछ यूजर्स ये सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने सर्जरी क्यों करवाई. एक यूजर ने लिखा कि वो पहले ही बहुत खूबसूरत लगती थीं, वो क्यों बदल गईं. एक यूजर ने लिखा कि ये कितनी सुंदर थी लेकिन बोटोक्स ट्रीटमेंट से सब गड़बड़ कर दिया. बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा बहुत सुंदर नजर आई थी लेकिन पीके में अलग ही लुक था. दूसरे देश के कुछ यूजर्स ने लिखा कि वो हमारे देश की फेमस स्टार नाजिया हुसैन  जैसी लग रही थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident