'झांसी की रानी' के एक्टर को डेट कर रही हैं अनुषा दांडेकर, फोटो हुई वायरल

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अनुषा दांडेकर की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
नई दिल्ली:

वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें वह टीवी एक्टर जेसन शाह (Jason Shah) के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के बाद से यह कयास लगाए जाने लगे हैं कि अनुषा और जेसन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें कि अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) पिछले पांच साल से एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन, दिसंबर 2020 में उनका करण के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद उन्होंने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था. अनुषा अब इससे उबरती हुई नजर आ रहीं हैं. उनकी फोटो  टीवी एक्टर जेसन शाह (Jason Shah) के साथ देखी जा रही है. 

Advertisement

टीवी एक्टर जेसन शाह (Jason Shah) के साथ अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) की फोटो देखी गई. जिसमें वह दोनों में काफी नजदीकियां दिखाई दे रही है. हाल ही में जेसन शाह (Jason Shah) ने अनुषा और उनके रिलेशनशिप की पुष्टि की है. उन्होंने एक इंटरव्यू बताया कि वह अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) से एक म्यूजिक वीडियो के शूट के दौरान मिले थे.' वहीं, से उनकी दोस्ती आगे बढ़ी थी. जेसन बताते हैं कि 'उनके और अनुषा कई कॉमन फ्रेंड दोस्त हैं. आगे जा कर यह रिश्ता और मजबूत होगा.'  बता दें, जेसन ने वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में रियलिटी शो बिग बॉस 10 में भाग लिया था. साथ उन्होंने कलर्स टीवी के "झांसी की रानी" और "बैरिस्टर बाबुल" में भी काम किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress