इस फिल्म के बाद सलमान खान से नाराज हो गए थे अनुराग कश्यप और कहने लगे थे बुरा-भला, बोले- मेरे अंदर बहुत गुस्सा था

अनुराग कश्यप ने पुराना समय याद किया है जब वो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से गुस्सा हो गए थे. अनुराग कश्यप सलमान खान की आइकॉनिक फिल्म दबंग को डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन उसे उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दबंग के बाद सलमान खान ने गुस्सा हो गए थे अनुराग कश्यप
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटते हैं जिसकी वजह से कई बार फंस भी जाते हैं. अनुराग कश्यप ने पुराना समय याद किया है जब वो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से गुस्सा हो गए थे. अनुराग कश्यप सलमान खान की आइकॉनिक फिल्म दबंग को डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन उसे उन्हें इस फिल्म से निकाल दिया गया था. अब सालों बाद अनुराग कश्यप ने अपनी नाराजगी की वजह बताई है.

सलमान खान से हो गए थे गुस्सा
अनुराग कश्यप ने अपनी बेटी आलिया कश्यप के पॉडकास्ट में कहा- मुझे सोशल मीडिया समझ नहीं आता है लेकिन सोशल मीडिया से पहले ब्लॉग थे और मैं एक ब्लॉगर था. मैं इंडस्ट्री के बारे में बहुत कुछ लिखा करता था क्योंकि मुझे लगता था कि पूरी इंडस्ट्री मेरी दुश्मन है. मैं हर किसी से गुस्सा रहता था. मुझे याद है दबंग के बाद मेरी सलमान खान से लड़ाई हो गई थी. मेरा मतलब है कि मैंने उसके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया. मेरे अंदर बहुत गुस्सा था.

तेरे नाम से निकाल दिया था बाहर
बहुत से लोगों को नहीं पता है कि सलमान खान की सुपरहिट फिल्म तेरे नाम को अनुराग कश्यप डायरेक्ट करने वाले थे लेकिन उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था क्योंकि उन्होंने सलमान खान को चेस्ट हेयर बढ़ाने के लिए कहा था. अनुराग कश्यप ने एक बार खुलासा किया था कि वो कभी भी तीनों खान्स के साथ काम नहीं करेंगे क्योंकि उनकी फैन बेस और कैंसिल कल्चर उनके साथ आता है. अगर आप किसी स्टार के साथ काम करते समय उनके फैंस की जरूरतों को पूरा नहीं करते हैं, तो वे आपको कैंसिल कर देते हैं. और, मेरी फिल्म कैंसिल हो गई क्योंकि मैं अपनी खुद की फिल्म बना रहा था. मैं किसी के दोस्तों या फैंस की सेवा नहीं कर सकता हूं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
New Army Chief: General Upendra Dwivedi और नौसेना प्रमुख में एक ख़ास समानता | NDTV India