'पुष्पा'-'कांतारा' जैसी फिल्मों को लेकर आपस में भिड़े अनुराग कश्यप और विवेक अग्निहोत्री, डायरेक्टर बोले- अगली बार रिसर्च कर लेना

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और विवेक अग्निहोत्री आपस में भिड़ गए हैं. हाल ही में द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने अनुराग कश्यप की एक राय को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का इकलौता मिलॉर्ड बताया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और विवेक अग्निहोत्री आपस में भिड़ गए हैं. हाल ही में द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर ने अनुराग कश्यप की एक राय को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री का इकलौता मिलॉर्ड बताया था. जिसका अब अनुराग कश्यप ने अपने अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने विवेक अग्निहोत्री को किसी भी तरह का बयान देने से पहले खास रिसर्च करने की सलाह दी है. दरअसल इन साल बॉलीवुड की तुलना में साउथ सिनेमा की फिल्मों में शानदार कमाई की. इन फिल्मों की काफी चर्चा भी रही.

ऐसे में एक मीडिया बैनर से बात करते हुए अनुराग कश्यप ने अपनी राय दी. इस राय में उन्होंने कहा है कि साउथ सिनेमा की पुष्पा और कांतारा जैसी फिल्में इंडस्ट्री को बर्बाद कर रही हैं. मीडिया बैनर की इस खबर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने अनुराग कश्यप के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कहा, 'मैं बॉलीवुड के इकलौते मिलॉर्ड के विचारों से पूरी तरह असहमत हूं. क्या आप सहमत हैं? विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर अब अनुराग कश्यप ने रिएक्शन दिया है. 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर आपकी गलती नहीं है, आप की फिल्मों की रिसर्च भी ऐसी ही होती है, जैसे आपकी मेरे बातचीत पर ट्वीट है. आपका और आपकी मीडिया का भी यही हाल है. कोई नहीं अगली बार थोड़ा गंभीर रिसर्च कर लेना.' सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
T-10 Cricket: अमेरिकी NCL को मिला Sachin Tendulkar का साथ | NDTV India | Shorts