शपथ ग्रहण समारोह से पहले अनुपम खेर ने कंगना रनौत के साथ शेयर की तस्वीरें, लिखा - क्वीन

अनुपम खेर ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले कंगना रनौत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ ही कंगना को बधाई भी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर कंगना के साथ शेयर की तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर लोक सभा चुनाव में कंगना रनौत की जीत के बाद से खासे खुश हैं. पहले उन्होंने कंगना को बधाई दी और अब शपथ ग्रहण समारोह के लिए दिल्ली पहुंचे तो फिर कंगना से मुलाकात की और उनके साथ क्लिक की गई कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, क्वीन...शपथ ग्रहण समारोह से पहले. इस कैप्शन के साथ अनुपम खेर ने एक स्माइली और फूल वाला आइकन भी लगाया. इसके जवाब में कंगना ने लिखा, किंग सर के साथ. कंगना और अनुपम खेर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

बता दें कि अनुपम खेर के अलावा अनिल कपूर, रजनीकांत, विक्रांत मेसी, राजकुमार हिरानी, रवीना टंडन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार समेत तमाम सेलेब्स मौजूद थे. अनुपम खेर और कंगना की तस्वीर के अलावा अक्षय कुमार और शाहरुख खान की एक फोटो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अक्षय किंग खान को गले लगाते दिख रहे हैं. इस तरह की मुलाकात के सीन कम ही देखने को मिलते हैं. ऐसे में ये तस्वीर फैन्स को खासी पसंद आ रही है.

Advertisement

लुक्स की बात करें तो शाहरुख खान ब्लैक आउटफिट में थे. अक्षय कुमार पिंक शर्ट में दिखे तो वहीं रवीना टंडन ने एक ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी. क्वीन कंगना की बात करें तो उन्होंने भी क्रीम कलर की साड़ी के साथ एक सिंपल हेयर स्टाइल और जूलरी पहनी. कंगना का लुक काफी सिंपल और क्लासी लग रहा था. कंगना ने खुद भी अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Advertisement

kangana

Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़