राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अपने दादा की तरह तैयार होकर आएंगे अनुपम खेर, बताया क्या होगी वो खास ड्रेस

अनुपम खेर ने उन लोगों को भी जवाब दिया जो इस समारोह को पॉलिटिकल अजेंडा और माइलेज लेने की कोशिश बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अनुपम खेर भी अयोध्या पहुंचे हुए हैं. इस मौके पर एनडीटीवी ने उनसे खास बातचीत की. जब हमने उन्हें वीवीआईपी कहकर इंट्रोड्यूस किया तो उन्होंने सीधे कहा नहीं यहां केवल एक वीवीआईपी हैं और वो हैं प्रभु श्री राम. अनुपम खेर ने कहा, राम के दरबार में कोई वीवीआईपी नहीं है...सेवक हैं, भक्त हैं जो सालों से इस महासमारोह का इंतजार कर रहे थे...ऐसे में बस एक प्रतीक बनकर आए हैं. सिर झुका हुआ है...वो हमने पिछले 40 सालों में जो काम किया उसकी वजह से इंपॉर्टेंट बन गए हैं वो बात अलग है.

अनुपम खेर ने बताया कि वो तीन महीने पहले अयोध्या आए थे और तब से अब तक यानी महज तीन महीने में भी उन्होंने यहां बड़े बदलाव नोटिस किए हैं. अनुपम ने कहा कि  उन्हें लगता है कि अयोध्या को देश की सबसे पॉपुलर डेस्टिनेशन बनना चाहिए..अगर वेटिकन सिटी हो सकती है तो अयोध्या क्यों नहीं? 

अनुपम खेर ने मंदिर बनने के बाद वहां की इकोनॉमी में सुधार पर भी बात की. उन्होंने कहा, मैंने इसके बारे में बहुत ही कमाल की चीजें पढ़ी हैं. उन्होंने बताया कि उनके कई अमीर दोस्तों को इस मौके पर होटल की बुकिंग तक नहीं मिल पाई...जबकि अनुपम खेर ने तीन महीने पहले ही अपने लिए बुकिंग करवा ली थी. उनके मुताबिक वहां अब नौकरियां बढ़ेंगी, कमाई के साधन बढ़ेंगे और इन्फ्रास्ट्रक्चर बढ़ेगा. तरक्की होगी और लोगों का भला होगा.

Advertisement

अनुपम खेर ने उन लोगों को भी जवाब दिया जो इस समारोह को पॉलिटिकल अजेंडा और माइलेज लेने की कोशिश बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को इस कार्यक्रम में जरूर शामिल होना चाहिए और उन्हें भी इससे फायदा होगा. अनुपम खेर ने कहा कि अयोध्या से नए अध्याय की शुरुआत होगी, नए भारत की शुरुआत होगी. ये एक गर्व की भावना है जो पूरे देश की एकता का भी जश्न है.

Advertisement

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में क्या पहनेंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने बताया कि वो अपने दादा वाला लुक अपनाने वाले हैं. मतलह जैसे कपड़े उनके दादा पहना करते थे वो भी कुछ उसी अंदाज में दिखेंगे. बंद गले के कुर्ते पायजामे के साथ एक कश्मीरी फिरन और एक पगड़ी बांधने वाला अगर मिल गया तो अनुपम खेर पगड़ी बांधे नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि ये पल पूरे देश और हर हिंदु के लिए बहुत गर्व की बात है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?