अनुपम खेर ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैन्स को किया कंफ्यूज, पूछा सवाल तो यूं मिले रिएक्शन

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर फिल्मों में अपने अलग-अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते हैं. निगेटिव से लेकर कॉमिक रोल, सभी को उन्होंने बखूबी निभाया है. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
अनुपम खेर फोटो
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर फिल्मों में अपने अलग-अलग तरह के किरदारों के लिए जाने जाते हैं. निगेटिव से लेकर कॉमिक रोल, सभी को उन्होंने बखूबी निभाया है. अनुपम खेर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहा करते हैं. वे खुलकर अपने विचारों को सोशल मीडिया पर रखते हैं, जिसके लिए कई बार उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ती है. वहीं अनुपम इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी फोटोज शेयर करना भी नहीं भूलते. अनुपम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देख फैंस भी कंफ्यूज हो रहे हैं.

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ये पुरानी तस्वीर साझा की है. अनुपम की इस तस्वीर को देख फैंस भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहे कि उनकी ये फोटो किस फिल्म की है. अनुपम ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'याद ही नहीं आ रहा ये तस्वीर कौन सी फिल्म से है? अगर आप पहचान जाएं तो प्लीज मुझे भी बता दें'. इस तस्वीर को देख कर फैंस को गुरु दत्त की याद आ गई और कई सारे यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि, 'अनुपम जी आप एकदम गुरुदत्त लग रहे हैं'. लेकिन ये फिल्म कौन सी है? ये फैन नहीं बता पा रहे. अलग-अलग यूजर्स इसे लेकर अलग-अलग अंदाजा लगा रहे हैं. दरअसल, इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अनुपम के चेहरे पर मूछें हैं और वे सफेद कुर्ते पर शॉल ओढ़े हुए हैं.  

Advertisement

तस्वीर को देखकर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'ये दिल तेरा आशिक' फिल्म की फोटो है. तो वहीं एक यूजर ने इसे 'खेल' फिल्म का तो किसी ने 'डैडी' फिल्म की फोटो बताई है. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'लगता है ये आपके अगली फिल्म की तस्वीर है'. बता दें कि अनुपम अक्सर अपनी मां दुलारी खेर के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे फैंस बहुत पसंद करते हैं. वीडियो में मां बेटे की जोड़ी और उनके बीच की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. 

Advertisement

ये भी देखें: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी