अनुपम खेर ने अपनी भांजी के साथ शेयर किया वीडियो, सुरीली आवाज सुन फैंस बोले- अद्भुत

एक ताजा वीडियो में अनुपम को उनकी भांजी के साथ देखा गया. अनुपम खेर की भांजी, तन्वी बेहद सुरीली हैं जो इस वीडियो में अपनी खूबसूरत आवाज में गाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

एक्टर अनुपम खेर अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर हंसी मजाक करते नजर आते हैं. उनकी मां दुलारी भी यहां काफी पॉपुलर हैं. अपने परिवार के सदस्यों के साथ फुरसत के पल बिताते अक्सर अनुपम खेर को देखा जाता है. एक ताजा वीडियो में अनुपम को उनकी भांजी के साथ देखा गया. अनुपम खेर की भांजी, तन्वी बेहद सुरीली हैं जो इस वीडियो में अपनी खूबसूरत आवाज में गाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स इस पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

अनुपम खेर ने तन्वी का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम अपनी भांजी तन्वी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ किसी रेस्तरां में बैठे दिख रहे हैं. अनुपम तन्वी से गाने के लिए कहते हैं तो नन्ही तन्वी उनका हाथ थामे गाना गाती हैं, वे बेहद मीठा गाती हुई सुनाई देती हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अनुपम ने लिखा है, 'तन्वी मेरी पसंदीदा भांजी है, प्रियंका खेर की सबसे बड़ी बेटी. वह बेहद प्रतिभाशाली है और वह ऑटिस्टिक हैं. वह आसानी से हंसती है और सहजता से गाती है. वह म्यूजिक टीचर बनना चाहती है और कभी-कभी एक अभिनेता. भगवान करें दुनिया की सारी खुशियां उसे मिले'.

Advertisement

इस पोस्ट में अनुपम ने परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में अनुपम की मां दुलारी खेर, उनकी बहनें और बच्चे नजर आ रहे हैं. सभी रेस्तरां के बाहर खड़े होकर पोज कर रहे हैं. वहीं एक अन्य तस्वीर में मासूम तन्वी पोज करती दिख रही हैं. अनुपम के इस पोस्ट को फैंस से ढेरों प्यार मिल रहा है. परिवार के साथ बिताए पलों को लेकर एक फैंस ने कमेंट कर रहा, 'आप सच में बड़े खुशनसीब हैं'. वहीं एक फैन ने तन्वी की तारीफ करते हुए लिखा, 'इतनी कम उम्र में इतनी सुरीला स्वर, अद्भुत पिच नियंत्रण और उसकी आवाज में एक बड़ी ताकत है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP
Topics mentioned in this article