अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर बताई सच्चाई, लिखा- ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा...

अनुपम खेर का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कैप्शन सच्चाई रखा है. इस पोस्ट को फैंस लोकसभा इलेक्शन 2024 के नतीजों से जोड़ते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अनुपम खेर उन स्टार्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी सोच को शेयर करने से नहीं हिचकिचाते. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत को मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने पर बधाई दी थी. वहीं अब उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में आ गया है, जिसें वह कुछ लाइनों के जरिए 'सच्चाई' बयां करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के बाद लोग राजनीति से जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कई लोग कहते दिख रहे हैं कि यह लोकसभा चुनावों के परिणाम से जुड़ा हुआ है. इसके चलते पोस्ट एक घंटे में ही वायरल हो गया है. 

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर सच्चाई… कैप्शन के साथ एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा गया था, कभी कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए. जंगल सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काट जाते हैं. बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को ही सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं. पर फिर भी वह अपने ईमानदारी नहीं छोड़ता. इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनता है. जय हो. इस पोस्ट को शेयर करते ही 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Advertisement

इससे पहले अनुपम खेर ने कंगना रनौत को जीत की बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा, मेरी प्यारी कंगना. बड़ी जीत की बधाई. आप रॉकस्टार हैं. आपकी जर्नी बहुत प्रेरणादायक है. आपके लिए बहुत खुश हूं और मंडी और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए भी. आपने समय के साथ साबित किया है और फिर से यही कि यदि कोई व्यक्ति केंद्रित होकर कड़ी मेहनत करता है “कुछ भी हो सकता है”! जय हो.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?