कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में आए अनुभव सिन्हा, बोले- 'उनके खिलाफ कैंपेन चल रहा है, जो...'

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बड़े बैनर वाली फिल्मों से बाहर होने की खबरों पर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता के खिलाफ "सोचा समझा’ अभियान चलाया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के बड़े बैनर वाली फिल्मों से बाहर होने की खबरों पर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता के खिलाफ "सोचा समझा' अभियान चलाया जा रहा है जो अनुचित है. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने इस तरह की खबरों के बावजूद "चुप" रहने के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की प्रशंसा भी की.

हाल ही में ऐसी खबरें आयी थीं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) करण जौहर द्वारा निर्मित ''दोस्ताना 2'' और शाहरुख खान की ''फ्रेडी'' जैसी फिल्मों से बाहर हो गए हैं. सिन्हा ने बृहस्पतिवार की रात ट्वीट कर कहा कि आमतौर पर निर्माता अपनी फिल्मों से अभिनेताओं को हटाने की चर्चा नहीं करते हैं.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने कहा, ‘‘... जब निर्माता अभिनेताओं को हटाते हैं या अभिनेता निर्माताओं को छोड़ते हैं तो वे इसके बारे में बात नहीं करते हैं. यह हर समय होता रहता है. कार्तिक आर्यन के खिलाफ यह अभियान मुझे सोचा समझा लगता है जो बहुत ही अनुचित है. मैं उनकी चुप्पी का सम्मान करता हूं."