सुबह नहीं बल्कि शाम को साढ़े छह बजे थिएटर में रिलीज होगी रणबीर कपूर की 'एनिमल', इस देश में 888 स्क्रीन्स पर चलेगी फिल्म

तो वे रणबीर कपूर एक चार्मिंग चॉकलेटी हीरो नजर आते हैं लेकिन अपन अपकमिंग मूवी एनिमल में अपने किरदार से सबको चौंका रहे हैं. इस फिल्म में उनके हुनर का डार्क शेड नजर आ वाला है. फिल्म का प्री टीजर और टीजर दोनों ही फैन्स को पहले चौंका चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
भारत ही नहीं विदेशों में भी छाएगा रणबीर कपूर की 'एनिमल' का जादू
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर का करिश्मा न सिर्फ हिंदुस्तान में बल्कि विदेश में भी फैन्स के सिर चढ़ कर बोलता है. वैसे तो वे एक चार्मिंग चॉकलेटी हीरो नजर आते हैं लेकिन अपन अपकमिंग मूवी एनिमल में अपने किरदार से सबको चौंका रहे हैं. इस फिल्म में उनके हुनर का डार्क शेड नजर आ वाला है. फिल्म का प्री टीजर और टीजर दोनों ही फैन्स को पहले चौंका चुका है. अब ये पूरी पिक्चर ही जल्द फैन्स के सामने होगी, जिसकी रिलीज डेट है 1 दिसंबर. बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर की एनिमल की टक्कर विक्की कौशल की सेम बहादुर से भी होगी. जो भारत की बड़ी जंग के बड़े हीरो रहे हैं.

ब्रह्मास्त्र से बड़ी रिलीज

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल भारत से एक दिन पहले यानी कि 30 नवंबर को ही अमेरिका में रिलीज हो जाएगी. अब ये खबर आ रही है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र से बड़ी ओपनिंग लेने की तैयारी में है. एनिमल को ब्रह्मास्त्र के मुकाबले ज्यादा स्क्रीन पर, यूएस में रिलीज किया जाएगा. एनिमल यूएसए में 888 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. जबकि  ब्रह्मास्त्र 810 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. अमेरिका में 30 नवंबर की शाम साढ़े छह बजे फिल्म का पहला शो होगा. जिसकी एडवांस बुकिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी.

कितनी लंबी है फिल्म

रणबीर कपूर की इस फिल्म की लंबाई को लेकर भी अलग अलग खबरें आ रही हैं. एक टिकट बुकिंग एप के मुताबिक फिल्म की लंबाई 3 घंटे से ज्यादा है. जबकि आईएमडीबी ने फिल्म की लंबाई 2 घंटे 6 मिनट बताई है. हालांकि इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिला है. आपको बता दें कि ये फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होनी थी. जब इसकी टक्कर गदर 2 से होनी थी. इसके बाद फिल्म की रिलीज को टालकर 1 दिसंबर कर दिया गया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team