Advertisement

इस मामले में रणबीर कपूर ने की शाहरुख खान की बराबरी, इस दिन आ रहा है एनिमल का ट्रेलर

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस बीच एनिमल के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद रणबीर कपूर के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस मामले में रणबीर कपूर ने की शाहरुख खान की बराबरी
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के गाने और कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एनिमल के ट्रेलर को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस बीच एनिमल के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद रणबीर कपूर के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी.

फिल्म एनिमल के साथ रणबीर कपूर ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की भी बराबरी कर ली है. एक्स अकाउंट बॉलीवुड टॉकीज के अनुसार एनिमल का ट्रेलर कल रिलीज होने वाला है. खास बात यह है कि इस फिल्म के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर भी दिखाया जाएगा. जिसके साथ ही रणबीर कपूर ने शाहरुख खान की बराबरी कर ली है. दरअसल किंग खान की हर फिल्म के ट्रेलर और टीजर को अक्सर बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाता है. इस साल आई उनकी दोनों फिल्में पठान और जवान के ट्रेलर को भी बुर्ज खलीफा पर देखा गया था.

आपको बता दें कि एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: