नेटफ्लिक्स पर इन पांच फिल्मों का नहीं है कोई तोड़, एक तो चार महीने से देखी जा रही है जमकर

नेटफ्लिक्स डाटा के अनुसार इस बार बॉलीवुड की फिल्में हॉलीवुड से ज्यादा देखी गई हैं. इनमें किरण राव की हाल ही में रिलीज फिल्म से लेकर रणबीर कपूर की सबसे हिट फिल्म शामिल हैं. देखें पूरी लिस्ट...

Advertisement
Read Time: 2 mins
Netflix पर इन 5 बॉलीवुड फिल्मों का जलवा,दूर-दूर तक नहीं हैं हॉलीवुड मूवीज
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इन दिनों हॉलीवुड नहीं बॉलीवुड फिल्मों का जलवा चल रहा है. कुछ हिंदी फिल्में लगातार टॉप पर बनी हुई हैं. दर्शकों का इन्हें जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 19 मई तक नेटफ्लिक्स डाटा के अनुसार, इस बार बॉलीवुड की फिल्में हॉलीवुड से ज्यादा देखी गई हैं. कई फिल्मों ने व्यूवरशिप में रिकॉर्ड तक तोड़ डाले हैं. इनमें किरण राव की हाल ही में रिलीज फिल्म से लेकर रणबीर कपूर की सबसे हिट फिल्म शामिल हैं. देखें पूरी लिस्ट...

नेटफ्लिक्स पर इन फिल्मों का जलवा

1. लापता लेडीज

हाल ही में रिलीज किरण राव की 'लापता लेडीज' थियेटर में तो कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन ओटीटी पर आते ही फिल्म ने जलवा बिखेर दिया. इसकी खूब तारीफ हो रही है. चार हफ्तों से ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर टॉप पर बनी है.

Advertisement

2. शैतान

अजय देवगन और आर माधवन की थ्रिलर फिल्म 'शैतान' का जलवा बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी देखने को मिल रहा है. पिछले तीन हफ्तों से ये फिल्म टॉप पर काबिज फिल्मों में शामिल है.

3. आर्टिकल-370

जम्मू-कश्मीर में 'आर्टिकल 370' हटाने को लेकर बनी इस फिल्म को सिनेमाघरों में एवरेज सफलता मिली लेकिन जब से फिल्म नेटफ्लिक्स पर आई है, इसे गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म नेटफ्लिक्स की टॉप फिल्मों में शामिल है.

4. फाइटर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की की 'फाइटर' भी थियेटर में कुछ खास नहीं कर पाई थी लेकिन ओटीटी पर आने के बाद इसे खूब पसंद किया जा रहा है. नेटफ्लिक्स की टॉप पर काबिज फिल्मों में इसका नाम है.

5. एनिमल

रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की सुपर-डुपर हिट फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में जलवा बिखेरने के बाद अब नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही है. पिछले 16 हफ्तों से यह फिल्म टॉप 10 में शामिल है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Featured Video Of The Day
Airports कारोबार में Adani Group के बड़े निवेश की योजना, 10 साल में 1.75 लाख करोड़ रुपये करेगा निवेश