गदर 2 और टाइगर 3 को छोड़िए, एनिमल की आंधी में उड़े ऋतिक रोशन के भी रिकॉर्ड, रणबीर कपूर की फिल्म करेगी इतने करोड़ की ओपनिंग

Animal Opening Day Collection: एनिमल की एडवांस बुकिंग को देखे तो रणबीर कपूर की इस फिल्म को सनी देओल की गदर 2 और सलमान खान की टाइगर 3 से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इतना ही नहीं अब एनिमल से रणबीर कपूर ने ऋतिक रोशन को भी पीछे छोड़ दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Animal Opening Day Collection: एनिमल की आंधी में उड़ गए ऋतिक रोशन के भी रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Animal Opening Day Collection: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. एनिमल की एडवांस बुकिंग को देखे तो रणबीर कपूर की इस फिल्म को सनी देओल की गदर 2 और सलमान खान की टाइगर 3 से ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इतना ही नहीं अब एनिमल से रणबीर कपूर ने ऋतिक रोशन को भी पीछे छोड़ दिया है. उनकी इस फिल्म ने ऋतिक की वॉर से भी ज्यादा एडवांस बुकिंग की है.

इस बात का दावा खुद को ट्रेड एनालिस्ट मानने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके ने किया है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट के जरिए बताया है कि एनिमल ने एडवांस बुकिंग में वॉर से ज्यादा कमाई कर ली है, जिसने 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. साथ ही केआरके ने एनिमल के साथ रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग के बारे में भी बताया है. लेकिन बात करें एनिमल की एडवांस बुकिंग की तो अगर यह फिल्म 50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करती है तो रणबीर कपूर सलमान खान और सनी देओल दोनों को पीछे छोड़ देंगे.

Advertisement

सनी देओल की गदर 2 इस साल ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. लेकिन इस फिल्म ने 41 करोड़ से आसपास ओपनिंग की थी. वहीं सलमान खान की टाइगर 3 ने 44 करोड़ के आसपास ओपनिंग की. ऐसे में एनिमल की एडवांस बुकिंग को देखे तो इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर बॉलीवुड के दो नहीं बल्कि तीन सलमान खान, सनी देओल और ऋतिक रोशन को ओपनिंग के मामले में पीछे छोड़ देंगे. हालांकि एनिमल की पहले दिन की कमाई के सटीक आंकड़े आने बाकी हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती