आईएमडीबी की रेटिंग में पठान और सालार को खा गया Animal, जानें बॉबी देओल की फिल्म ने कैसे मारी बाजी

डंकी और सालार की रिलीज के बीच रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज है. फिल्म को थिएटर में दर्शकों ने खूब पसंद किया है. एनिमल रणबीर कपूर और बॉबी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बन चुकी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
IMDB की रेटिंग में पठान और सालार को खा गया एनिमल
नई दिल्ली:

डंकी (Dunki) और सालार (Salaar) की रिलीज के बीच रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल (Animal) सिनेमाघरों में रिलीज है. फिल्म को थिएटर में दर्शकों ने खूब पसंद किया है. एनिमल रणबीर कपूर और बॉबी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बन चुकी है. इस फिल्म ने दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. कई जगहों पर अब भी एनिमल की कमाई ने रफ्तार पकड़ी हुई है. लेकिन बॉक्स ऑफिस धमाकेदार कमाई करने वाली एनिमल का आईएमडीबी पर कैसा रिपोर्ट कार्ड क्या यह आपको पता है?

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने आईएमडीबी (IMDb) की रेटिंग में शाहरुख खान की पठान और प्रभास की फिल्म सालार को पीछे छोड़ हुआ है. आईएमडीबी पर पठान की रेटिंग 5.9 है. वहीं बात करें इन दिनों सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही प्रभास की फिल्म सालार की तो आईएमडीबी पर सालार की रेटिंग 6.8 है. ऐसे में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल ने आईएमडीबी की रेटिंग में प्रभास और शाहरुख खान को मात देती है. 

एनिमल की आईएमडीबी पर 6.9 की रेटिंग हैं. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, भारत में 534.44 करोड़ का कलेक्शन एनिमल ने कर लिया है. जबकि वर्ल्डवाइड 864 करोड़ पार की कमाई एनिमल ने कर ली है. वहीं इंडिया ग्रॉस 634.65 करोड़ पहुंच गया है. गौरतलब है कि साल 2023 में एनिमल का ग्रॉस कलेक्शन चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जिसका हर जगह चर्चा हो रही है.

Featured Video Of The Day
Barbados Hurricane: Barbados में Storm में फंसी भारतीय टीम, Airport बंद होने की वजह से होटल में रहने को मजबूर