एनिमल में नहीं देखा होगा रणबीर कपूर का ये अवतार, सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है फिल्म का डिलीट सीन

एनिमल के डायरेक्टर का कहा है कि उन्होंने फिल्म को काफी हद तक एडिट किया है. लेकिन अब एनिमल का एक डिलीट सीन वायरल हो रहा है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है एनिमल का डिलीट सीन
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी की फिल्म एनिमल हर दिन दर्शकों के दिलों को जीत रही है. फिल्म में एक्टिंग के अलावा दर्शकों को एक्शन भी खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही एनिमल अपने रन टाइम को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म सवा तीन घंटे से ज्यादा की है. एनिमल के डायरेक्टर का कहा है कि उन्होंने फिल्म को काफी हद तक एडिट किया है. लेकिन अब एनिमल का एक डिलीट सीन वायरल हो रहा है. जिसे सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

दरअसल रेडिट पर इन दिनों एनिमल का एक सीन वायरल हो रहा है. जिसे फिल्म का डिलीट सीन बताया जा रहा है. इस सीन में रणबीर कपूर अपने गैंग के साथ प्लेन चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों का दावा है कि एनिमल के इस सीन को फिल्म में दिखाया नहीं गया है. सोशल मीडिया पर एनिमल का डिलीट सीन जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह रणबीर कपूर और बॉबी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

Don't drink & drive, Just drink & fly
byu/LimpCoco inbollywoodmemes

गौरतलब है कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने 87.56 करोड़ की कमाई हासिल की थी, जो कि कमाई के मामले में सबसे बड़ा दूसरा वीकेंड था. 10 दिनों में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल ने पहले दिन 63.8 करोड़, दूसरे दिन 66.27, तीसरे दिन 71.46 करोड़, चौथे दिन 43.96 करोड़, पांचवे दिन 37.47 करोड़, छठे दिन 30.39 और सातवें दिन 24.23 करोड़ की कमाई की थी, जिसके चलते पहले हफ्ते का कलेक्शन 337.58 करोड़ हो गया है. वहीं आठवें दिन कमाई 22.95 करोड़, नौंवे दिन 34.74 करोड़ और दसवें दिन 36 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया. वहीं वर्ल्डवाइड यह आंकडा 717.46 करोड़ रहा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान