टाइगर 3 और गदर 2 को भी धूल चटा देगी एनिमल, रणबीर कपूर की फिल्म इंडिया में करेगी इतनी कमाई

एनिमल को लेकर लगातार बज बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. यही वजह है कि रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इंडिया में करेगी इतनी कमाई
नई दिल्ली:

एनिमल को लेकर लगातार बज बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. यही वजह है कि रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट काफी बढ़ी हुई है. कई जगहों पर एनिमल को एडवांस बुकिंग में अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है. जिसको देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि एनिलम रणबीर कपूर और बॉबी देओल की करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है. वहीं खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले बॉलीवुड एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने दावा किया है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक होने वाली है.

Advertisement

इस बात का दावा केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर फिल्म एनिमल को लेकर लिखा, 'मुझे फिल्म एनिमल की रिपोर्ट मिली और यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक होने वाली है. यह भारत में बॉक्स ऑफिस पर 300-400 करोड़ रुपये का बिजनेस करेगी.'

Advertisement

अगर ऐसे होता है कि एनिमल टाइगर 3 और गदर 2 जैसे फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ सकती हैं. आपको बता दें कि फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म एनिमल की तो यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. इससे पहले उन्होंने कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस